Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Sunday, July 19, 2020 17:55 PM
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कथित रूप से अश्लील संदेश भेजने और धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम के दो अकाउंट धारकों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। मुंबई सांताक्रूज पुलिस ने रविवार को इसकी पुष्टि की। इससे पहले 16 जुलाई को रिया ने एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता की ओर से रेप की धमकी भरे संदेश का स्क्रीनशॉट शेयर किया था और इसे साइबर क्राइम इंडिया को टैग करते हुए संदेश भेजने वाले के विरूद्ध कार्रवाई करने का अनुरोध किया था। रिया का कहना है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद उसे सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां दी जा रही हैं।

अपने कड़वे अनुभव के बारे में ब्लॉग करते हुए रिया ने लिखा कि मुझे स्वार्थी कहा गया, मैं चुप रही। मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही। इसके अलावा भी अनेक अपमानजनक बातें कहीं गई लेकिन फिर भी मैं चुप रही। रिया ने मनु रावत नामक एक उपयोगकर्ता के संदेश पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह कहने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं कर रही हूं तो आप मेरे साथ रेप और मेरी हत्या कर देंगे? क्या आपको लगता है कि आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का एहसास आपको है। रिया ने कहा कि ये अपराध हैं और कानून द्वारा कोई भी, मैं दोहराती हूं कि किसी को भी इस तरह की विषाक्तता फैलाने और किसी का भी उत्पीड़न नहीं किया जाना चाहिए। मैं आवश्यक कार्रवाई करने के लिए साइबर क्राइम इंडिया हेल्पलाइन से अनुरोध करती हूं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजकुमार हिरानी ने बनाया वीडियो, अभिनेता कर रहे गांधी के विचारों पर बात

गांधी जयंती के अवसर पर राजकुमार हिरानी ने गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए एक विशेष वीडियो बनाया है, जिसमें इंडस्ट्री के कई अभिनेता और अभिनेत्री गांधीजी के विचारों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे है।

06/11/2019

फिल्म की शूटिंग करने पहुंची कंगना रनौत को किसानों ने दिखाए काले झंडे, अभिनेत्री के खिलाफ की नारेबाजी

चुरू के रतनगढ़ में पड़िहारा गांव की हवाई पट्टी पर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान किसानों ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का विरोध किया।

18/03/2021

सफलता की गारंटी कोई नहीं दे सकता : कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि सफलता की गारंटी कोई नहीं दे सकता है और असफलता को दिल से नहीं लगाना चाहिये।

16/07/2019

फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर के टॉक शो पहुंची विद्या बालन

फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि जीवन में दुनियावाले कुछ भी कहें उसे न मानों बल्कि जो मन कहे वो ही निर्णय लो, आपका निर्णय सटीक बैठेगा। उन्हें जीवन में अलग-अलग लोगों से विभिन्न फील्ड में जाने की सलाह मिली।

06/12/2019

स्कूल में लोग डांस को लेकर उड़ाते थे मजाक : नोरा फतेही

अभिनेत्री नोरा फतेही का कहना है कि स्कूल में लोग उनका मजाक उड़ाते थे और कहते थे कि उन्हें डांस नहीं आता है।

10/09/2019

प्रभास-दीपिका की फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे अमिताभ बच्चन, 2022 में होगी रिलीज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर आने वाली फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की निर्माता प्रियंका दत्ता ने बताया कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड एक्टर प्रभास की तरह ही फुल फ्लेज्ड रोल निभाएंगे। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलगु और मलयालम में आएगी।

28/11/2020

मशहूर अभिनेता व नाटककार गिरीश कर्नाड का निधन, पीएम ने व्यक्त की संवेदना

ज्ञानपीठ पुरस्कार विजेता, प्रख्यात रंगमंच कलाकार व बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गिरीश कर्नाड का सोमवार को निधन हो गया।

10/06/2019