Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

'अन्नियन' की हिंदी रीमेक में काम करेंगे रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Thursday, April 15, 2021 12:35 PM
फोटो साभार[email protected]

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है। उनकी यह फिल्म दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्म 'अन्नियन' की आधिकारिक रीमेक होगी। 'अन्नियन' की रीमेक के लिए रणवीर सिंह और दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक शंकर ने हाथ मिलाया है। फिल्म को पेन स्टूडियोज के डॉ. जयंतीलाल गडा प्रोड्यूस करेंगे।  

रणवीर सिंह ने फिल्म का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि गर्व से भारतीय सिनेमा के अग्रणी-दूरदर्शी मास्टर क्राफ्ट्समैन शंकर और दिग्गज प्रोड्यूसर डॉ. जयंतीलाल गड़ा के साथ कोलैबोरेशन की घोषणा करता हूं।

यह भी पढ़ें:

शादी में परफॉर्म करने जोधपुर पहुंचे गोविंदा और कायनात

फिल्म अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री कायनात गुरुवार सुबह वायुमार्ग से जोधपुर आए। यहां एयरपोर्ट पर प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाई। वे दोनों यहां एक शादी समारोह में भाग लेने आए हैं।

16/05/2019

हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में पूजा हेगड़े एक्शन करती हुई दिखाई दे रही है। अक्षय और रितेश देशमुख को कॉमेडी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

27/09/2019

मशहूर डायरेक्टर बासु चटर्जी का 93 साल की उम्र में निधन, PM मोदी, ममता बनर्जी ने जताया शोक

मशहूर फिल्मकार एवं सामाजिक और सम सामयिक विषयों पर आधारित फिल्मों को बनाने वाले बासु चटर्जी का 93 वर्ष की आयु में गुरुवार को मुंबई के सांताक्रूज स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। उन्होंने सुबह के समय नींद में ही शांति से अंतिम सांस ली।

04/06/2020

अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने हिमालय की गुफा के किए दर्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज को उनके करीबी दोस्त ने ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी एक किताब भेंट की थी, जिससे जैकलिन बेहद प्रेरित हुई।

02/11/2019

कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन में जो सीखा, 78 वर्षों में नहीं सीख सका: अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जितना सीखा है वह 78 वर्षों में नहीं सीख पाए। अमिताभ ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे किसी सोच में नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा और जाना, उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका।

31/05/2020

अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को दिए 1000 रिस्ट बैंड, कोरोना लक्षणों को पहचानने में करेगा मदद

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को 1000 रिस्ट बैंड दिए हैं जो कोविड-19 के लक्षणों को पहचानने में उनकी मदद करेंगे। कोरोना वायरस से लड़ाई में अक्षय कुमार अपने स्तर पर हर तरह से सहयोग कर रहे हैं।

15/05/2020

श्रद्धा कपूर ने शक्ति कपूर को दिया महंगा गिफ्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने पिता शक्ति कपूर को मंहगा गिफ्ट दिया है। श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जो अपने पिता के साथ बहुत कमाल की केमिस्ट्री शेयर करती हैं।

09/01/2020