Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
मूवी-मस्ती

संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में रणवीर-आलिया आएंगे नज़र!

Thursday, January 13, 2022 17:40 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बैजू बावरा बना सकते हैं। संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी कर ली है। गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म बैजू बावरा शुरू करेंगे। इस फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हो रही हैं। बैजू बावरा, संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। भंसाली यह फिल्म रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लेकर बनाना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बन सकी।

बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ बैजू बावरा शुरू करने का प्लान बनाया है। कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी खत्म करते ही बैजू बावरा शुरू कर देंगे। संजय लीला भंसाली बैजू बावरा 2022 के मध्य से शुरू करना चाहते हैं। वह एक बड़े स्टूडियो में बैजू बावरा का सेट लगाएंगे और एक बार में ही इस फिल्म को खत्म करेंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शाहिद कपूर के साथ काम करती नजर आएगी राशि खन्ना, थ्रिलर सीरीज में विजय सेतुपति भी आएंगे नजर

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राशि खन्ना थ्रिलर सीरीज फिल्म में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ काम करती नजर आएंगी। राशि खन्ना निर्देशक राज और डीके की थ्रिलर सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

10/04/2021

बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे जोधपुर

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र जितेंद्र प्रेम चोपड़ा और रणजीत रविवार को एयर इंडिया मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे। यह सभी फिल्मी सितारे जब जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो एक फिल्मी सा माहौल नजर आया।

19/05/2019

अजय देवगन ने राष्ट्रीय युवा दिवस पर शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने राष्ट्रीय युवा दिवस पर पोस्ट शेयर किया है। देश में राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया जा रहा है।

12/01/2022

नहीं रहें रावण : मशहूर टीवी अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन

टेलीविजन अभिनेता और धारावाहिक रामायण में रावण का किरदार निभाकर मशहूर हुए अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार की रात निधन हो गया।

06/10/2021

लॉकडाउन में नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान लॉकडाउन के बाद भी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। सलमान मुंबई से दूर अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस में हैं। हाल ही में सलमान ने वहीं से 'प्यार करो ना' गाना भी रिलीज किया था। इसे खूब व्यूज भी मिले और फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया।

07/05/2020

पानीपत में मराठी किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण :कृति

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि फिल्म पानीपत में उनके लिये मराठी किरदार निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण रहा।

30/04/2019

चाणक्य का किरदार निभाएंगे अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन सिल्वर स्क्रीन पर चाणक्य का किरदार निभाते नजर आयेंगे। अजय ने अपनी आने वाली तीन फिल्मों के नाम मीडिया से साझा की।

11/05/2019