Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' में काम करेंगे राजकुमार राव, जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है शूटिंग

Sunday, October 18, 2020 17:35 PM
राजकुमार राव (फाइल फोटो)

मुंबई।  आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बधाई हो' को प्रदर्शित हुए दो साल पूरे हो गए हैं। फिल्म का सीक्वल 'बधाई दो' बनाया जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' में काम करते नजर आएंगे। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में दिखाए देने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सीक्वल फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है। फिल्म को साल 2020 के जून में ही शेट पर आना था, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने शेड्यूल खराब कर दिया। अब इसे अगले साल की शुरुआत में शुरू किया जाएगा।

निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने बताया कि मैं इस फ्रेंचाइजी से जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। फैमिली कॉमेडी एक एवरग्रीन आइडिया है, जिस पर एक कम्पलिटी एंटरटेनमेंट बनाया जा सकता है, जिसका मजा पूरा परिवार ले सके। हमारा प्री प्रोडक्शन काम पूरे स्विंग में चल रहा है। हम इसे जनवरी से फिल्माना शुरू करेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में राजकुमार राव का किरदार एक दिल्ली के पुलिस वाले का है। जिसकी ड्यूटी महिला थाने में लगाई है। वहीं, भूमि पेडनकर पीटी टीचर की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पी.टी.उषा की बायोपिक साइन नहीं की: कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि उन्होंने अभी उडऩपरी पी.टी.उषा की बायोपिक साइन नहीं की है। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्में बनाने का चलन जोरों पर है।

26/04/2019

इरफान खान ने किया है वादा, मामू ठीक होते ही जोधपुर शूटिंग के लिए जरूर आऊंगा

जाने माने फिल्म अभिनेता इरफान खान का जोधपुर से ननिहाल का रिश्ता है। लिहाजा इरफान के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए जोधपुर में रहने वाले उनके मामूजान डॉ साजिद निशार व उनके परिवार के अलावा स्थानीय कलाकार शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहे है।

15/02/2020

किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं बना हूं : सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह वह फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं। सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

13/04/2019

बाढ़ पीड़ितों के लिए 500 घर बनाएंगे नाना पाटेकर

बॉलीवुड अभिनेता पाटेकर महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिये 500 घर बनाने जा रहे हैं। महाराष्ट्र में बारिश ने जमकर तबाही मचाई है।

16/08/2019

#HappyBirthday: बाहुबली से मिली प्रभास को खास पहचान

बाहुबली सीरीज के अभिनेता प्रभास 40 के हो गए है। प्रभास ने बाहुबली से भी पहले हिंदी सिनेमा में नजर आ चुके हैं। बाहुबली से पहले वह तेलगू सिनेमा में कई फिल्में कर चुके है, लेकिन बाहुबली से उन्हें नई पहचान मिली।

23/10/2019

पृथ्वीराज में क्लासिकल डांस करेंगी मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में क्लासिकल डांस करती नजर आयेंगी। मानुषी फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

21/02/2020

रणबीर-आलिया को लेकर टाइटैनिक का रीमेक बनाना चाहते हैं जैकी भगनानी

बॉलीवुड अभिनेता जैकी भगनानी ने कहा है कि वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर टाइटैनिक का रीमेक बनाना चाहते हैं।

04/02/2020