Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूही' 11 मार्च को होगी रिलीज, 16 फरवरी को आएगा ट्रेलर

Monday, February 15, 2021 12:30 PM
राजकुमार राव और जान्हवी कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म का 'रूही' 11 मार्च को रिलीज होगी। पिछले काफी समय से राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही अफसाना' की चर्चा थी। फिल्म का नाम अब बदलकर 'रूही' कर दिया गया है। यह फिल्म 11 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

'रूही' का ट्रेलर 16 फरवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म 'रूही' का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है। फिल्म की कहानी मृगदीप सिंह लांबा ने लिखी है। फिल्म को मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अभिषेक के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन का इमोशनल मैसेज, अब वो मेरा हाथ पकड़ आगे ले जाता

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का आज जन्मदिन है। इस मौके पर अमिताभ ने सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज पोस्ट कर अपने बेटे को विश किया है। उन्होंने अभिषेक के उनके बचपन और जवानी के दिनों की तस्वीर शेयर की है।

05/02/2021

रणबीर और दीपिका को लेकर 'बैजू बावरा' का रीमेक बनाएंगे भंसाली

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली रॉकस्टार रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को लेकर 'बैजू बावरा' का रीमेक बना सकते हैं। संजय लीला भंसाली ने पिछले साल अपनी फिल्म 'बैजू बावरा' की घोषणा की थी।

08/05/2020

अजय देवगन होना चाहते है एक्टिंग से दूर

बॉलवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अब एक्टिंग से दूर होना चाहते हैं। अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं।

08/01/2020

अमेरिकी सिंगर ने खास अंदाज में भारतीयों को दी दीपावली की शुभकामनाएं, गाया 'ओम जय जगदीश हरे' भजन

हॉलीवुड अभिनेत्री और जानी मानी गायिका मैरी मिलबेन ने दुनियाभर में लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए ‘ओम जय जगदीश हरे’ आरती गाते हुए वीडियो शेयर किया। लोग इसको पसंद कर रहे हैं और मैरी के प्रयास की सराहना कर रहे हैं।

12/11/2020

सुपरस्टार रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टरों ने दी तनाव से बचने और आराम करने की सलाह

सुपरस्टार रजनीकांत को स्वास्थ्य में सुधार के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि एम. रजनीकांत को गंभीर उच्च रक्तचाप और थकावट की समस्या के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके स्वास्थ्य में सुधार के मद्देनजर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें एक सप्ताह के लिए पूरा आराम और तनाव से बचने की सलाह दी गई है।

27/12/2020

अजय देवगन ने शुरू किया वैक्सीनेशन कैम्प, फिल्म इंडस्ट्री के वर्कर्स को लगाया कोरोना का टीका

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने कोरोना संकट के समय वैक्सीनेशन कैम्प शुरू किया। इसके तहत इंडस्ट्री के वर्कर्स को कोरोना का टीका लगया गया।

13/06/2021

रहमान की फिल्म 99 के गाने डॉल्बी एटमॉस में रिलीज

बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार और आस्कर विजेता एआर रहमान की फिल्म 99 सांग्स के गाने डॉल्बी एटमॉस में रिलीज किये गये हैं।

20/02/2020