Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
मूवी-मस्ती

राजकुमार हिरानी ने बनाया वीडियो, अभिनेता कर रहे गांधी के विचारों पर बात

Wednesday, November 06, 2019 12:50 PM
राजकुमार हिरानी (फाइल फोटो)

मुंबई। गांधी जयंती के अवसर पर राजकुमार हिरानी ने गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए एक विशेष वीडियो बनाया है, जिसमें इंडस्ट्री के कई अभिनेता और अभिनेत्री गांधीजी के विचारों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे है।

वीडियो में आमिर खान ने अहिंसा के बारे में बात कर रहे है। इसके बाद आलिया भट्ट ने साहस के बारे में की। सलमान खान ने सेवा भाव और दूसरों की सेवा करने के बारे में बात की। रणबीर कपूर ने शांति के बारे में बात की।
 

यह भी पढ़ें:

अच्छी कहानी वाली फिल्मों में ही काम करना चाहते हैं जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम का कहना है कि वह अब अच्छी कहानी वाली फिल्म में ही काम करना चाहते हैं। जॉन ने कहा कि वह अब अच्छे कॉन्टेंट पर ही काम करना चाहते हैं और उनका मानना है कि उनके आइडिया फिल्म के बजट से ज्यादा बड़े होते हैं।

05/10/2019

करिश्मा और रणबीर ने आरे स्टूडियो की विरासत को आगे बढ़ाया : करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने आर के स्टूडियो को लेकर कहा कि इसकी विरासत भूमि के एक टुकड़े तक ही सीमित नहीं है।

11/05/2019

भारतीय होने का मांगा जा रहा सबूत : नंदिता

लिटरेचर फेस्टिवल में अभिनेत्री नंदिता दास ने सीएए और एनआरसी का विरोध किया। उन्होंने कहा कि दोनों कानूनों में एक बेहद खतरनाक रिश्ता है। य

23/01/2020

उदयपुर निवासी टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने मुंबई में किया सुसाइड, 'दिल तो हैप्‍पी है जी' से पाई थी लोकप्रियता

अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली। अभिनेता अरु वी वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि यह मानना मुश्किल है कि सेजल ने आत्महत्या कर ली। वह इस घटना से चौंक गए है।

25/01/2020

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' की रिलीज डेट बढ़ाने को लेकर प्रोड्यूसर से किया आग्रह

कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट 26 जुलाई होने के बाद ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

10/05/2019

कलंक की असफलता से निराश हैं वरुण धवन

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी फिल्म कलंक की असफलता से निराश हैं। करण जौहर निर्मित यह फिल्म हाल ही में प्रदर्शित हुयी है।

01/05/2019

राजनीति का खेल आसान नहीं, हर कोई नहीं खेल सकता : रंजीत

नवज्योति से खास मुलाकात में फिल्म अभिनेता रणजीत ने कहा कि बॉलीवुड में अब ट्रेंड बदलने के साथ अश्लीलता हो गई है। राजनीति में आने के सवाल पर खुद को राजनीति से दूर बताते हुए कहा कि राजनीति में समझौते करने पड़ते है, मुझे भी राजनीति में आने के इशारे मिले, मगर ध्यान नहीं दिया ।

19/05/2019