Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

राज कुंद्रा पर ऑनलाइन गेमिंग से 3000 करोड़ रुपए ठगने का आरोप, बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा- गरीबों को लूटा

Saturday, July 31, 2021 10:45 AM
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो)

मुंबई। सॉफ्ट पोर्न केस में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही हैं। भाजपा विधायक और प्रवक्ता राम कदम ने कुंद्रा और उनकी कंपनी पर ऑनलाइन गेम ‘जीओडी’ के जरिए 3000 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। कदम ने गैम्बलिंग गेम के जरिए पैसे की उगाही और डिस्ट्रीब्यूशन के नाम पर गरीब लोगों के पैसे हड़पने का आरोप भी लगाया है। शुक्रवार को राम कदम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि राज कुंद्रा ने इस गेम के प्रचार के लिए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम और तस्वीरों का इस्तेमाल किया था। कदम ने कह कि राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गेम जीओडी के जरिए धोखाधड़ी की। शिल्पा शेट्टी की प्रतिभा का हम सम्मान करते हैं, लेकिन इस गेम में प्रचार-प्रसार के लिए शिल्पा शेट्टी के चेहरे का इस्तेमाल किया गया।

मीडिया रिपोर्टिंग के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचीं शिल्पा शेट्टी को झटका
बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ रिपोर्टिंग करने से मीडिया को रोकने का आदेश जारी करने से प्रेस की आजादी पर बुरा असर होगा। हालांकि जस्टिस गौतम पटेल ने निर्देश दिया कि निजी व्यक्तियों के यूट्यूब चैनलों पर अपलोड 3 वीडियो हटा दिए जाएं और इन्हें फिर से अपलोड नहीं किया जाए, क्योंकि वे दुर्भावनापूर्ण हैं और ये विषय की सच्चाई जांच करने की तनिक भी कोशिश नहीं करते हैं। कोर्ट ने कहा कि प्रेस की आजादी व्यक्ति के निजता के अधिकार के साथ संतुलित रखनी होगी। पोर्न फिल्में बनाने और इन्हें ऐप पर रिलीज करने के आरोप में शिल्पा के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री की नैतिकता पर तीनों वीडियो में टिप्पणी की गई थी और उनके अभिभावक के तौर पर भूमिका पर सवाल किए गए थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

11/12/2019

श्रद्धा कपूर ने शक्ति कपूर को दिया महंगा गिफ्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने पिता शक्ति कपूर को मंहगा गिफ्ट दिया है। श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जो अपने पिता के साथ बहुत कमाल की केमिस्ट्री शेयर करती हैं।

09/01/2020

पी.टी.उषा की बायोपिक साइन नहीं की: कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि उन्होंने अभी उडऩपरी पी.टी.उषा की बायोपिक साइन नहीं की है। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्में बनाने का चलन जोरों पर है।

26/04/2019

टीआरपी बढ़ाने के लिए हो रही नेहा और आदित्य की शादी की चर्चा

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा हो रही है। दोनों के माता-पिता ने इंडियन आइडल के सेट पर कहा था कि दोनों इसी माह शादी कर लेंगे।

12/02/2020

मैडम तुषाद म्यूजियम में श्रीदेवी के 'हवा ह‌वाई' वैक्स स्टैच्यू का अनावरण

बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू सिंगापुर के मैडम तुषाद म्यूजियम में लगाया गया है। स्चैच्यू के अनावरण के मौके पर श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर, उनकी बेटी जान्हवी और खुशी कपूर मौजूद रहे।

04/09/2019

बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमा दे गया साल 2020, कई सितारे दुनिया से रुखसत, ड्रग कनेक्शन ने भी किया बदनाम

बॉलीवुड के लिए वर्ष 2020 बुरे सपने की तरह रहा। लॉकडाउन में करोड़ों का नुकसान उठा चुके बॉलीवुड में इस साल लाखों लोग बेरोजगार हो गए, कई फिल्मी हस्तियां दुनिया को अलविदा कह गईं, कई ने आत्महत्या कर ली तथा सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर शुरू हुई उठापटक इंडस्ट्री के लिए सदमा साबित हुआ।

31/12/2020

रणबीर कपूर को लेकर किशोर कुमार की बायोपिक बनाना चाहते है अनुराग

बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग बसु रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर किशोर कुमार की बायोपिक बनाना चाहते हैं। अनुराग बसु महान गायक-अभिनेता किशोर कुमार पर बायॉपिक बना रहे हैं।

07/02/2020