Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नेशनल अवार्ड नहीं चाहिये : सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उन्हें नेशनल अवार्ड की ख्वाहिश नहीं है। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए तीन दशक पूरे हो गए हैं।

21/05/2019

सिद्धार्थ शुक्ला बने बिगबॉस सीजन 13 के विनर

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस सीजन 13 के विजेता बन गये हैं। कलर्स पर प्रसारित होने वाले बिगबॉस सीजन 13 के विजेता की घोषणा कर दी गयी।

16/02/2020

#Happy Birthday असरानी : 'हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं' से हुए फेमस, 400 फिल्मों में दिखाया अभिनय का जौहर

बॉलीवुड में असरानी को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपने हास्य अभिनय से 5 दशक से सिने प्रेमियों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। असरानी ने अपने सिने करियर में लगभग 400 फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है और आज भी उसी जोशो खरोश के साथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

01/01/2020

लैरिसा बोन्सी को लांच करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी को लांच करने जा रहे हैं। सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री में कई नये चेहरों को लांच किया है।

15/02/2020

#HappyBirthday: सिल्वर स्क्रीन पर धर्मेन्द्र के साथ खूब जमी हेमा मालिनी की जोड़ी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी ने करीब पांच दशक के कैरियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, लेकिन कैरियर के शुरआती दौर में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था और वह दिन भी देखना पड़ा था, जब एक निर्माता-निर्देशक ने उन्हें यहां तक कह दिया था कि उनमें स्टार अपील नहीं है।

16/10/2019

आमिर खान के बेटे जुनैद बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू, यशराज फिल्म्स के बैनर की 'महाराजा' में आएंगे नजर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद फिल्म महाराजा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर की फिल्म 'महाराजा' को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा निर्देशित करेंगे। इस फिल्म में जुनैद के अलावा शालिनी पांडे, सरवरी वाग और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में नजर आएंगे।

11/03/2021

नहीं रहे वेटरन सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, 74 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार को निधन हो गया है। शुक्रवार दोपहर उन्होंने आखिरी सांस ली। वो 74 साल के थे। बालासुब्रमण्यम चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में पिछले कई दिनों से इलाज के लिए भर्ती थे।

25/09/2020