Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

प्रियंका चोपड़ा की 'द व्हाइट टाइगर' ऑस्कर के लिए नॉमिनेट, अडॉप्टेड स्क्रीनप्ले कैटेगरी में शामिल

Tuesday, March 16, 2021 12:35 PM
प्रियंका ने निक जोनस के साथ ऑस्कर के नॉमिनेशन अनाउंस किए।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की जोड़ी वाली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो गई है। प्रियंका और राजकुमार की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रियंका और राजकुमार के साथ गौरव आदर्श लीड रोल में नजर आए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशन अनाउंस किए हैं और इस लिस्ट में उनकी फिल्म द व्हाइट टाइगर ने अपनी जगह बनाई है। द व्हाइट टाइगर को अडॉप्टेड स्क्रीनप्ले कैटेगरी में शामिल किया गया है।

ऑस्कर में नॉमिनेट होने के बाद प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। प्रियंका ने ट्वीट किया कि हम ऑस्कर में नॉमिनेट हुए हैं। द व्हाइट टाइगर टीम और रमीन मुबारक हो। फिल्म का नॉमिनेशन खुद अनाउंस करते हुए मुझे बहुत स्पेशल महसूस हो रहा था। सब पर गर्व है। राजकुमार राव ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा कि हम ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए हैं। रमीन बहरानी और द व्हाइट टाइगर टीम।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुशांत के बिना 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का सीक्वल संभव नहीं: अरुण पांडे

बॉलीवुड फिल्मकार अरुण पांडे का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के बिना एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का सीक्वल अब संभव नहीं है। अरुण पांडे ने बताया कि धोनी अपनी बायोपिक में सुशांत के रोल से काफी प्रभावित थे। उन्होंने बताया कि किस प्रकार से किरन मोरे ने सुशांत सिंह की धोनी का किरदार निभाने में मदद की थी।

18/06/2020

नहीं रहे मशहूर कव्वाल उस्ताद सईद साबरी, कार्डियक अरेस्ट के कारण 85 वर्ष की उम्र में निधन

बॉलीवुड में राजस्थान का नाम रोशन करने वाले मशहूर कव्वाल जोड़ी साबरी बंधुओं के सरपरस्त उस्ताद सईद साबरी (85) का रविवार सुबह कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। उनके साथ उनके बेटे फरीद और अमीन साबरी उनके जोड़ीदार के रूप में गाया करते थे, लेकिन अफसोस तीन गायकों की इस सुरीली माला का एक और मनका बिखर गया।

07/06/2021

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और शोविक को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने सभी जमानत याचिकाएं की खारिज

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। रिया की जमानत याचिका मुंबई की सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी है, ऐसे में उन्हें फिलहाल 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहना होगा।

11/09/2020

मुन्ना भाई एमबीबीएस’ से मिली पहचान : प्रिया

सुपरहिट फिल्म‘मुन्ना भाई एमएबीबीएस’ और उसके सीक्वेल ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में छोटी सी भूमिका निभाने वाली प्रिया बापट का कहना है

03/06/2019

फिल्मफेयर अवार्ड में 'गली बॉय' ने मचायी धूम, रणवीर और आलिया बने विनर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को फिल्म गली बॉय के लिये 65 वें फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है।

16/02/2020

फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर के टॉक शो पहुंची विद्या बालन

फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि जीवन में दुनियावाले कुछ भी कहें उसे न मानों बल्कि जो मन कहे वो ही निर्णय लो, आपका निर्णय सटीक बैठेगा। उन्हें जीवन में अलग-अलग लोगों से विभिन्न फील्ड में जाने की सलाह मिली।

06/12/2019

बॉलीवुड सिंगर रूपकुमार ने की देखी झालाना सफारी

झालाना लेपर्ड सफारी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी यहां की सफारी में दिलचस्पी दिखा रही हैं।

09/04/2019