Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of January 2021
 
मूवी-मस्ती

'वी कैन बी हीरोज' के सीक्वल में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Wednesday, January 06, 2021 18:00 PM
प्रियंका ने ट्विटर पर शेयर की फोटो।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' के सीक्वल में काम करती नजर आएंगी। प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई हॉलीवुड फिल्म की घोषणा करने की वजह से चर्चा में हैं। प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' का सीक्वल है। यह फिल्म पिछले साल क्रिसमस पर ओटीटी प्लटेफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। बच्चों पर आधारित इस फिल्म के सीक्वल की जानकारी प्रियंका चोपड़ा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

प्रियंका ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 'वी कैन बी हीरोज' के सीक्वल से जुड़ा अपना लुक शेयर किया है। अपने ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का भी खुलासा किया है कि 'वी कैन बी हीरोज' को 44 मिलियन लोग देख चुके हैं। प्रियंका ने  फिल्म से जुड़े अपने लुक को साझा करते हुए ट्वीट में लिखा कि हीरोइक्स हेडक्वार्टर प्रोजेक्शन: 44 मिलियन परिवारों ने अपने पहले 4 हफ्तों में हमें वी कैन बी हीरोज के लिए अनुकूल माना। और ब्रेकींग न्यूज हीरोज अपने दूसरे दौर के लिए वापस आ रहे हैं। सीक्वल बन गया है। बताया जा रहा है कि 'वी कैन बी हीरोज' के सीक्वल में प्रियंका चोपड़ा ग्रे शेड भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में उनके किरदार का नाम ग्रेनाडा है।

यह भी पढ़ें:

नूपुर अलंकार को खर्चे के लिए जुटाने पड़ रहे पैसे, बेच रही है गहने

अभिनेत्री नूपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक संकट से जूझ रही हैं। नूपुर की हालत इतनी खराब हो चुकी हैं रोज के खर्चे के लिए उन्हें पैसे जुटाने पड़ रहे हैं।

10/10/2019

पीपलवा ने बैडमिंटन पर दुनिया की पहली फिल्म बनाई

राजस्थान में सीकर जिले में शेखावाटी क्षेत्र के युवा फिल्म निर्माता राधेश्याम पीपलवा ने बैडमिंटन पर दुनिया की पहली फिल्म बनाई है।

11/05/2019

खिलौना निगलने से बच्ची की मौत

टीवी एक्टर प्रतीश वोरा की दो साल की बेटी की मौत हो गई है। प्रतीश की बेटी अपने घर में प्लास्टिक के खिलौने के साथ खेल रही थी।

10/05/2019

मैं हूं ना का सीक्वल बनाना चाहती हैं फराह खान

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर एवं निर्देशक फराह खान अपनी सुपरहिट फिल्म 'मैं हूँ ना काÓसीक्वल बनाना चाहती हैं।

01/05/2019

अक्षय ने बेल बॉटम का पोस्टर किया शेयर

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

11/11/2019

मॉब लिंचिंग के पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले कौशिक सेन को धमकी

पीएम मोदी को मॉब लिंचिंग पर लिखे गए पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले अभिनेता कौशिक सेन को धमकी मिली है। कौशिक ने बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से कॉल कर पीटकर हत्या करने और असहिष्णुता के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई।

26/07/2019

सलमान को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं आनंद एल राय

बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय का कहना है कि वह सलमान खान को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं। चर्चा हो रही थी कि सलमान खान को आनंद एल राय ने फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

28/02/2020