Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
मूवी-मस्ती

मुंबई के एक रेस्त्रां नजर आई प्रियंका चोपड़ा

Friday, April 26, 2019 16:05 PM
प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अमेरिका से मुंबई पहुंची थी। प्रियंका को मुंबई के एक रेस्त्रां में देखा गया। इस समय उनके साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं।

मंबई। प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अमेरिका से मुंबई पहुंची थी। प्रियंका को मुंबई के एक रेस्त्रां में देखा गया। इस समय उनके साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं। प्रियंका इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ नजर आ रही है। बता दें कि प्रियंका अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।
 

यह भी पढ़ें:

रवीना को किया गया था फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित

बॉलीवुड में रवीना टंडन को एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में शुमार किया जाता है, जिन्होंने अपने बिंदास अभिनय से दर्शको को अपना दीवाना बनाया है।

26/10/2019

फिल्म मंथन में नसीरूद्दीन ने दिखाए अभिनय के कई रंग, किसानों ने दिए थे दो रुपए

बॉलीवुड में नसीरूदीन शाह ऐसे धु्रवतारे की तरह है जिन्होंने अपने सशक्त अभिनय से समानांतर सिनेमा के साथ-साथ व्यावसायिक सिनेमा में भी दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी।

20/07/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने JIFF में कहा, फिल्मों से राजस्थान के पर्यटन को बढ़ावा मिलता है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया। उन्होने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सिनेमा हमारे समाज का महत्वपूर्ण अंग है और राज्य सरकार सकारात्मक सिनेमा को हमेशा प्रोत्साहित करती है।

18/01/2020

चेज फिल्म का ट्रेलर लांच

अगर आप एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्में पसंद करते हैं, तो फिल्म चेज नो मर्सी टू क्राइम आप ही के लिए है। फिल्म चेज का ट्रेलर लांच किया गया है।

26/06/2019

हर्षद मेहता बनने के लिए खास तैयारी कर रहे हैं अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 'द बिग बुल' में हर्षद मेहता का किरदार निभाने के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। फिल्म 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन स्टॉक-मार्केट को प्रभावित करने वाले ब्रोकर हर्षद मेहता की भूमिका निभाने वाले हैं।

23/02/2020

दक्षिण कोरिया के नौसेना स्टेशन में विस्फोट के बाद एक की मौत, 3 घायल

दक्षिण कोरिया के दक्षिण पूर्व में एक नौसेना स्टेशन पर एक पनडुब्बी पर मरम्मत के काम के दौरान दुर्घटनावश विस्फोट होने के बाद एक सैनिक की मौत हो गई और अन्य लापता हैं.

16/08/2016

सलमान खान को बड़ी राहत, राज्य सरकार की अर्जी खारिज

फिल्म अभिनेता सलमान खान को झूठा शपथ पत्र पेश करने के मामले में उनके खिलाफ राज्य सरकार की अर्जी अदालत में खारिज हो जाने से बड़ी राहत मिली है।

17/06/2019