Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
मूवी-मस्ती

प्रियंका चोपड़ा ने की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' फिल्म के ट्रेलर की तारीफ, कहा- इसे देखने का इंतजार है

Thursday, January 14, 2021 13:35 PM
फिल्म का पोस्टर।

मुंबई। फिल्म निर्देशक रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। प्रियंका ने ट्रेलर शेयर करके लिखा, तुम पर गर्व है माई गर्ल। इसे देखने का इंतजार है। 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म अंग्रेजी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में परिणीति के साथ अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हरी भी अहम किरदारों में दिखेंगी।

दोनों अभिनेत्रियों ने अपने किरदारों के लुक सोशल मीडिया में शेयर किए हैं। अदिति ने लिखा कि आपको कभी पता नहीं चलता कि आपने सही ट्रैक पकड़ा है, जब तक कि आप इस पर नहीं होते। कीर्ति कुल्हरी फिल्म में ब्रिटिश पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखेंगी। कीर्ति ने अपना लुक शेयर करके लिखा कि जब आप सच के पीछे होते हो और आपको पता नहीं चलता। द गर्ल ऑन द ट्रेन एक ऐसी लड़की मीरा की कहानी है, जो रोज ट्रेन से सफऱ करते हुए ट्रेन से एक परिवार को खुशहाल जिंदगी जीते हुए देखती है, लेकिन एक दिन कुछ ऐसा देखती है कि उसकी जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है और वो सच जानने के पीछे लग जाती है।

यह भी पढ़ें:

सनी देओल के बेटे करण ने शेयर की मां के साथ फोटो

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। ऐसा पहली बार हुआ था कि सनी देओल की पत्नी पूजा की फोटो किसी फैमिली मेंबर ने शेयर की है।

14/05/2019

कॉमिक एक्शन थ्रिलर में काम करेंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आ सते हैं। शाहरुख की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी थी।

03/12/2019

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान की शूटिंग शुरू

एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफ़ान बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं, जो एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं।

19/11/2019

'आर्टिकल-15' के निर्देशक अनुभव ने कहा, फिल्म को पुरस्कार मिलना महान आश्वासन

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म आर्टिकल 15 को अवार्ड्स मिले है। फिल्म ने 10 में से कुल 5 पुरस्कार अपने नाम कर लिए है।

10/12/2019

बुरे वक्त में सैफ ने सहारा दिया : करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि बुरे वक्त में सैफ अली खान ने उन्हें सहारा दिया था। करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये दो दशक हो गये हैं।

26/04/2019

आमिर खान ने लुक शेयर कर लिखा, 'सतश्री अकालजी, माई सेल्फ लाल.. लाल सिंह चड्डा'

अभिनेता आमिर खान ने फिल्म से रोमांचक लेकिन मासूमियत से भरा लुक शेयर किया है जिसे देखकर आप भी खुशी से चहक उठेंगे।

18/11/2019

भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं होंगे अक्षय कुमार : अनीस बज्मी

बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी का कहना है कि अक्षय कुमार फिल्म भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं होंगे। यह अलग स्टार कास्ट के साथ बिल्कुल अलग फिल्म है।

22/10/2019