Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

पोर्न फिल्म केस: राज कुंद्रा को सामने बिठाकर शिल्पा शेट्टी से पूछताछ, अपने पति की कई कंपनियों में पार्टनर

Saturday, July 24, 2021 10:30 AM
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो)

मुंबई। अश्लील फिल्म रैकेट मामले में मुंबई पुलिस की टीम शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले पर जांच के लिए पहुंची। पुलिस ने शिल्पा से करीब 6 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया। इस दौरान पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ लेकर आई थी और दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई।

कुंद्रा ने गिरफ्तारी को हाईकोर्ट में दी चुनौती
इस बीच राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के निर्माण के संबंध में अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में शुक्रवार को एक याचिका दाखिल की। उन्होंने एक स्थानीय अदालत की ओर से जारी रिमांड आदेश को रद्द करने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। आपराधिक प्रक्रिया संहिता की विभिन्न धाराओं और कई अदालतों के फैसले का हवाला देते हुए कुंद्रा ने कोर्ट से प्रार्थना की है कि अपराध शाखा को उन्हें रिहा करने का आदेश दिया जाए। उनकी याचिका पर उचित समय पर सुनवाई होगी।

कई बार कमाई शिल्पा के बैंक खाते में आई
जानकारी के मुताबिक, शिल्पा कुंद्रा की कई कंपनियों में पार्टनर हैं और उन्हें इस ऐप और इसके कंटेंट को लेकर पूरी जानकारी थी। कुंद्रा ने कई बार इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम शिल्पा के बैंक खाते में भी मंगाई थी।

एडल्ट कंटेंट कंपनी ‘केनरिन’ में शिल्पा भी भागीदार
शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कुंद्रा के गलत काम की जानकारी छिपाई है। उनकी एडल्ट कंटेंट कंपनी ‘केनरिन’ में शिल्पा भी पार्टनर हैं। कई लड़कियों ने अपने बयान में भी यह कहा है कि एक्टिंग में आने से पहले उनकी बात शिल्पा से करवाई गई थी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सनी देओल फिर मचायेंगे गदर

बॉलीवुड के माचो हीरो सनी देओल सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2001 में प्रदर्शित अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

06/05/2019

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग शुरू, बहन अलका के नाम लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग मुंबई में सोमवार से शुरू हो गई है। फिल्म रक्षाबंधन आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शन के बैनर की फिल्म है।

21/06/2021

इलाज कराकर स्वदेश लौटे ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर का करीब एक वर्ष तक विदेश में इलाज कराने के बाद स्वदेश लौट आए हैं। ऋषि कपूर पिछले एक साल से न्यूयार्क में इलाज करा रहे थे।

10/09/2019

क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के लिये क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुयी थी।

23/11/2019

कट्टरपंथी इस्लाम के प्रसार को रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय बैठक बुलाउंगा : ट्रम्प

इस्लामिक स्टेट आतंकवादी समूह और इस्लामिक कट्टरपंथियों से निपटने के लिए विदेश नीति के दृष्टिकोण को पेश करते हुए रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि राष्ट्र निर्माण का युग खत्म होना चाहिए.

16/08/2016

विवेक ऑबराय ने ऐश्वर्या पर मीम शेयर कर ली चुटकी, महिला आयोन ने थमाया नोटिस

बॉलीवुड एक्टर विवेक ऑबराय ने सोशल मीडिया पर एग्जिट पोल आने के बाद मीमी शेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या राय के साथ सलमान और विवके की लव स्टोरी को लिया गया।

20/05/2019

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन

सलमान खान सहित कई सिलेब्रिटियों ने अक्षय कुमार की मां के निधन पर जताया दुख

08/09/2021