Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
मूवी-मस्ती

शो में लोग देखेंगे देवप्रयाग के दृश्य

Monday, February 17, 2020 12:25 PM
करण जोतवानी और प्रतिभा रांटा (फाइल फोटो)

जयपुर। हमारी जिंदगी में कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनके लिए हम अपना सबकुछ न्यौछावर करने को तैयार रहते हैं। वह कोई भी हो सकता है, आपके बचपन का दोस्त, पति, पत्नी या फिर भाई-बहन जो आपके दिल के करीब हो, लेकिन भारत में हम में से ज्यादातर लोगों के लिए हमारा परिवार ही सबकुछ होता है। शो एक इंटेंस ड्रामा है, जिसमें जुनून से भरे दो लोगों की कहानी है, जो अपनी तकदीरों में उलझे हुए हैं और अपने परिवार के प्यार और सम्मान के लिए उनके अपने अलग-अलग मकसद हैं।

इस शो के लांच के बारे में बताते हुए अपर्णा भोसले ने कहा कि हम अपने कार्यक्रमों में एक और इंटेंस ड्रामा जोड़ने जा रहे हैं, जिसका विचार एक मूलभूत इंसानी व्यवहार से उपजा है कि जब अपने परिवार और उसके हितों की रक्षा करने की बात आती है, तो हम किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। एक्टर करण जोतवानी इसमें हीरो नील के रोल में नजर आएंगे, जो एक रूढ़िवादी हिंदू परिवार से हैं और एक सफल शेफ बनना चाहते हैं। अपना अनुभव बताते हुए करण कहते हैं कि शो में ऐसा किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है, जो एक किरदार के रूप में भावनाओं के भंवर में फंसा हुआ है।

यह शो एक जाने-पहचाने से इंसानी जज्बात पर आधारित है कि आप अपने परिवार और चाहने वालों के प्यार और सम्मान के लिए किस हद तक जा सकते हैं। फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री कर रहीं दिलकश नवोदित कलाकार प्रतिभा रांटा इस शो में लीड रोल पाकर बेहद उत्साहित हैं। चाहत बेग के रोल में वो एक मुस्लिम लड़की बनी हैं, जो अपने पिता के पदचिन्हों पर चलकर बड़ी डॉक्टर बनना चाहती हैं। अपना उत्साह जताते हुए प्रतिभा कहती हैं कि चयह एक परफेक्ट डेब्यू है, जो मैं हमेशा से करना चाहती थी। अपने किरदार के साथ न्याय करने की भरपूर कोशिश करूंगी।

अपने परिवारों के लिए बेहद रक्षात्मक रवैया
इस शो के कांसेप्ट के बारे में बताते हुए प्रोड्यूसर सोनाली ने कहा कि हम अक्सर अपने परिवार के लिए त्याग करते हैं और कई बार अनजाने में भी ऐसा कर गुजरते हैं। किरदार नील और चाहत देखने में ये दोनों अलग-अलग इंसान नजर आते हैं जिनमें कुछ भी एक-समान नहीं है।

उत्तराखण्ड के पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
यह शो देवप्रयाग के नजारों के बीच रचा बसा है, जिस तरह देवप्रयाग नगरी में दो अलग-अलग प्रवाह और प्रकृति की नदियां अलकनंदा और भागीरथी मिलकर गंगा में समाहित हो जाती हैं। इसी तरह नील और चाहत एक दूसरे से बिल्कुल अलग इंसान हैं, जिनकी पृष्ठभूमि और संस्कृति पूरी तरह अलग हैं, लेकिन इसके बाद भी वह अपनी जिंदगी के सबसे खास और सबसे करीबी रिश्ते को छोड़कर एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधते हैं। शो में लोग देवप्रयाग के पास के दृश्य देखेंगे।

देवप्रयाग के आसपास के दुकान लगाने वाले प्रवीण चमोली का कहना है कि यहां पर इस तरह से टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग के कारण हमारा भी रोजगार चलता रहता है। इन्हें फिल्मों और टेलीविजन शो में दिखाने से लोगों में भी इस जगह को देखने की उत्सुकता होती है। ऋषिकेश के शिवपुरी से लेकर देवप्रयास तक जाने वाली सड़क का काम चल रहा है, जिससे आने वाले समय में लोगों को यहां आने में समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल-2' में काम करेंगे अक्षय कुमार और नुपूर सैनन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार, नुपूर सैनन के साथ जल्द ही म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 में नजर आएंगे। अक्षय कुमार अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'फिलहाल' का अब दूसरा हिस्सा लेकर आने वाले हैं।

24/01/2020

सलमान खान ने फिल्म दबंग-3 की रिलीज से पहले फैंस के लिए दिया ये गिफ्ट

सलमान खान फिल्म दबंग 3 की रिलीज से पहले अपने फैंस के लिए एक गिफ्ट लेकर आए है। इस खास गिफ्ट के साथ, प्रशंसक अब दबंग 3 जिफ के साथ स्वयं को चुलबुल के अंदाज़ में व्यक्त कर सकते हैं।

20/11/2019

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित, घर में क्वारेंटाइन

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित हो गई है और घर में क्वारेंटाइन हैं। उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। आलिया भट्ट ने गुरुवार देर रात इंस्टाग्राम पर लिखा कि सभी को हैलो, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने तुरंत स्वयं को अलग कर लिया है और घर में क्वारेंटाइन रहूंगी।

02/04/2021

'धूम-4' में विलेन का किरदार निभा सकती है दीपिका पादुकोण, साल के अंत तक शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म 'धूम-4' बनाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। चर्चा है कि दीपिका इस फिल्म में लेडी खलनायक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यशराज बैनर 'धूम-4' में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है। दोनों के बीच शूटिंग डेट्स को लेकर बातचीत हो रही है।

04/01/2021

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

फिल्म अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। पहले पंजाब हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी।

25/09/2019

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, सुसाइड की खबर से बॉलीवुड जगत सन्न

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

14/06/2020

सलमान बिग बॉस-13 में हर वीकेंड के लिए लेंगे 31 करोड़ फीस

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के लिये हर वीकेंड 31 करोड़ रुपये की फीस लेंगे।

25/06/2019