Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

'एनिमल' में रणबीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी परिणीति, अनिल कपूर और बॉबी देओल की भी मुख्य भूमिका

Friday, January 22, 2021 12:45 PM
परिणीति चोपड़ा (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आने वाली फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। बॉलीवुड निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा फिल्म एनिमल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कूपर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल की मुख्य भूमिका है। यह एक गैंगस्टर ड्रामा है। बताया जा रहा है कि परिणीति फिल्म में रणबीर की पत्नी की भूमिका निभाने जा रही हैं जबकि अनिल कपूर उनके पिता के किरदार में दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि नव वर्ष के अवसर पर रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' का ऐलान किया था। सोशल मीडिया पर फिल्म का इंट्रोडक्शन वीडियो शेयर किया गया था जिसमें रणबीर कपूर की केवल आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो में रणबीर बोल रहे हैं कि पापा अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना, फिर देखना मैं आपसे कैसे प्यार करता हूं और सीखना आप क्योंकि उसके अगले जन्म में वापस मैं बेटा और आप पापा। तब ना पापा अपनी तरह से प्यार करना, मेरी तरह से नहीं। आप समझ रहे हैं ना पापा। बस आप समझ लो तो काफी है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे जोधपुर

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र जितेंद्र प्रेम चोपड़ा और रणजीत रविवार को एयर इंडिया मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे। यह सभी फिल्मी सितारे जब जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो एक फिल्मी सा माहौल नजर आया।

19/05/2019

अभिनेत्री पायल रोहतगी को मिली जमानत, नेहरू परिवार पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

नेहरू परिवार पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में अभिनेत्री पायल रोहतगी को अपर एवं जिला सेशन न्यायालय से जमानत मिल गई है।

17/12/2019

विद्या बालन ने कहा, अभिनेत्रियां भी बिना एक्टर्स के 500 करोड़ तक कमाएंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि फीमेल एक्टर्स की फिल्में भी 500 करोड़ कमा सकती हैं। विद्या अक्सर महिला सशक्तिकरण के मुद्दों को लेकर अपनी राय देती आई हैं।

07/01/2020

हथकड़ी पहना टाइगर को जीप में ले गई पुलिस

यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज सिटी में दर्ज जयपुर शहर के परकोटे में बागी-3 फिल्म की शूटिंग हो रही है। इस दौरान परकोटा स्थित जलेब चौक में फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए।

07/01/2020

बचपन से ही मोटापे से जूझना कठिन रहा : अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि बचपन से ही मोटापा से उनकी जंग रही है। अर्जुन कपूर ने दो फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं।

19/06/2019

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से फिल्मों का कारोबार होगा प्रभावित: महावीर

कोरोना महामारी का प्रकोप बॉलीवुड पर भी दिखाई दे रहा है। कोरोना के कारण सिनेमा को बंद किया गया है। इसके कारण फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है।

22/07/2020

एकता कपूर 'ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर' के खिताब से सम्मानित

निर्माता एकता कपूर को डिजिटल दुनिया में उल्लेखनीय काम के लिए ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर के खिताब से सम्मानित किया गया है।

14/11/2019