Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना संकट में डेलीवेज वर्कर्स के परिवारों को मदद कर रही परिणीति

Thursday, May 07, 2020 14:10 PM
परिणीति चोपड़ा (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा कोरोना वायरस संकट के बीच एक हजार डेलीवेज वर्कस के परिवार की मदद करने के लिए आगे आई हैं। कोरोना के कहर के चलते दैनिक मजदूरी कर पैसा कमाने वाले लोगों के सामने रोज की आवश्यकता पूरी करना भी मुश्किल हो रहा है। कई सेलेब्स ने कई तरह के अभियान चलाकर उनकी जरूरत पूरी करने की कोशिश की है। अब इस लिस्ट में परिणीति चोपड़ा का नाम भी जुड़ गया है।

परिणीति चोपड़ा डेलीवेज वर्कर्स की मदद के लिए आगे आई हैं। परिणीति एक कैंपेन से जुड़ी हैं जिसमें जरूरतमदों को राशन सामग्री उपलब्ध करवाने का लक्ष्य रखा गया है। परिणीति 1000 दैनिक वेतन भोगियों के 4000 परिवारजनों को भोजन की व्यवस्था कर रही हैं जो महाराष्ट्र, राजस्थान, बिहार और तमिलनाडु में परिवारों को वितरित किया जाएगा। मदद करने वालों में से 5 लकी विनर्स के साथ परिणीति वर्चुअल कॉफी डेट पर जाएंगी।

परिणीति ने कहा कि लाखों बेरोजगार दिहाड़ी मजदूर हैं, जो कोरोना वायरस संकट के कारण दो जून की रोटी जुटाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान वे कमाई करने में असमर्थ हैं और यह उन्हें जोखिम में डाल रहा है। किसी को भी भूखे सोने नहीं जाना चाहिए, इसलिए हम थोड़ा फर्क करें और भारत के अपने साथी भाइयों और बहनों का ख्याल रखें।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रिया चक्रवर्ती ने किया एनसीबी के सामने दावा, बहन और जीजा के साथ ड्रग लेते थे सुशांत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। इस में आए ड्रग्स एंगल में तो कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं। बीते दिनों ही एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी अरेस्ट हो चुके हैं। रिया और शौविक बाद में जमानत पर रिहा हो गए।

07/06/2021

रणवीर-दीपिका ने पीएम केयर्स फंड में दिया डोनेशन

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस के विरूद्ध चल रही जंग में पीएम-केयर्स फंड में डोनेशन दिया है।

04/04/2020

दीपिका ने छपाक के लिए लगवाया प्रोस्थेटिक्स

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म छपाक के लिये जब प्रोस्थेटिक्स मेकअप लगवाया, तब वह स्वयं को देखकर दंग रह गयी।

12/12/2019

अजय देवगन होना चाहते है एक्टिंग से दूर

बॉलवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अब एक्टिंग से दूर होना चाहते हैं। अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं।

08/01/2020

महान संगीतकार खय्याम का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

बॉलीवुड के महान संगीतकार खय्याम का 93 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। खय्याम लंबे समय से बीमार चल रहे थे। फेफड़े में संक्रमण की वजह से उन्हें 28 जुलाई को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने सोमवार को रात करीब साढ़े नौ बजे अंतिम सांस ली।

20/08/2019

'भेड़िया' में नजर आएगी वरुण धवन-कृति सैनन की जोड़ी, 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सैनन की जोड़ी आने वाली फिल्म 'भेड़िया' में नजर आएगी। निर्देशक अमर कौशिक हॉरर फिल्म 'भेड़िया' बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन की जोड़ी दिखाई देगी। यह फिल्म दिनेश विजान के प्रॉडक्शन हाउस की तीसरी हॉरर फिल्म होगी।

22/02/2021

आध्यात्मिक गुरु का खुलासा, सुशांत का इलाज करवाने के लिए रिया ने किया था संपर्क

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। अब इस मामले में एक आध्यात्मिक गुरु ने रिया चक्रवर्ती को लेकर नया खुलासा किया है। महेश सदाशिव जोशी ने दावा किया है कि रिया ने सुशांत को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए उनसे संपर्क किया था।

18/08/2020