Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

पोर्नोग्राफी रैकेट केस: राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Tuesday, July 27, 2021 15:10 PM
राज कुंद्रा (फाइल फोटो)

मुंबई। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनसमैन राज कुंद्रा को राहत नहीं मिली है। किला कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्प को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने राज कुंद्रा की कस्टडी समाप्त होने पर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया और अपील की कि राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 7 दिन बढ़ाई जाए। हालांकि कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। इससे पहले राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 23 जुलाई को खत्म हुई थी, जिसे कोर्ट ने बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया था।

बता दें कि पोनोग्राफी केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि वह इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं। मामले में राज कुंद्रा के अलावा कुछ अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है। इस मामले में मुंबई पुलिस की टीम ने बीते शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से उनके जुहू स्थित बंगले पर करीब 6 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया। इस दौरान पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ लेकर आई थी और दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। बता दें कि इस पूरे मामले में फरवरी 2021 में केस दर्ज किया गया था और इसके बाद से पुलिस इस केस में लगी हुई है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भाजपा सांसद रविकिशन को मिली वाईप्लस सुरक्षा, सीएम योगी आदित्यनाथ को कहा- शुक्रिया

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रवि किशन के बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर दिए गए बयान के बाद उन्हें वाई प्लस सुरक्षा दी गई है। रवि किशन के बयान के बाद उन्हें कथित तौर पर धमकी भी मिली थी। अब रवि किशन को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है।

01/10/2020

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने JIFF में कहा, फिल्मों से राजस्थान के पर्यटन को बढ़ावा मिलता है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया। उन्होने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सिनेमा हमारे समाज का महत्वपूर्ण अंग है और राज्य सरकार सकारात्मक सिनेमा को हमेशा प्रोत्साहित करती है।

18/01/2020

भंसाली की फिल्म में डांस नंबर करेंगी कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म में डांस नंबर करती नजर आ सकती हैं।

03/03/2020

सलमान ने दबंग 3 के सेट पर मोबाइल फोन किया बैन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 के सेट पर मोबाइल फोन लाने पर रोक ला दी है। सलमान की आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग चल रही है।

08/08/2019

जिफ के 12वें संस्करण का आगाज 17 जनवरी को, 95 देशों की 219 फिल्में चुनी गईं

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल [ जिफ] का आगाज़ वर्ष 2020 में 17 से 21 जनवरी को होने जा रहा है।

05/11/2019

'एनिमल' में रणबीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी परिणीति, अनिल कपूर और बॉबी देओल की भी मुख्य भूमिका

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आने वाली फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। बॉलीवुड निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा फिल्म एनिमल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कूपर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल की मुख्य भूमिका है।

22/01/2021

कांस के रेड कार्पेट पर कंगना का जलवा बरकरार

कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड कंगना रनौत, प्रियंका चौपड़ा, दिपिका पादुकोण का जलवा बरकरार है कांस में इनके लुक्स व ड्रेस काफी चर्चा में है

18/05/2019