Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' का मोशन पोस्टर रिलीज

Saturday, September 11, 2021 14:50 PM
सुपरस्टार रजनीकांत (फाइल फोटो)

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'अन्नाथे' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में रजनीकांत का स्टाइलिश लुक नजर आ रहा है। वह आंखों पर चश्मा लगाए डैशिंग दिख रहे हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज की डेट भी सामने आ गई है।
अन्नाथे दीवाली के अवसर पर 04 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। रजनीकांत की इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई शिवा ने किया है। इस फिल्म में मीना, खुशबू, जगपति बाबू, प्रकाश राज आदि जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। फिल्म का संगीत डी.इमान ने दिया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

उड़नपरी का का किरदार निभाएंगी कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर उडऩपरी पी.टी.उषा का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बॉलीवुड में इन दिनों बायॉफिक फिल्में बनाने का चलन जोरो पर है।

24/04/2019

अभिनेता बनने के लिए देवानंद ने किया था काफी संघर्ष, भारत सरकार ने दिया था पद्मभूषण

बॉलीवुड में लगभग छह दशक से दर्शको के दिलों पर राज करने वाले सदाबहार अभिनेता देवानंद को अदाकार बनने के ख्वाब को हकीकत में बदलने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा था।

26/09/2019

पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाना पसंद नहीं : रजनीकांत

दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत का कहना है कि वह पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाना पसंद नही करते हैं।

17/12/2019

'मुंबई सागा' में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे इमरान

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म मुंबई सागा में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे।

07/02/2020

बड़े बजट की फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होना मुश्किल: अर्जुन कपूर

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के चलते नई फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही है। चर्चा हो रही है कि कुछ फिल्म मेकर्स इस महामारी के बीच अपनी फिल्मों को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ऑनलाइन माध्यम से रिलीज कर सकते हैं। इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि बड़े बजट की फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं की जा सकती है।

06/05/2020

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव, भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित हैं जबकि वह संक्रमण से पीड़ित नहीं हैं। खेर ने रविवार को स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होने कहा कि मेरी मां दुलारी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। उन्हें इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरे ऐहतियात बरतने के बावजूद मेरा भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

12/07/2020

#Happy Birthday सलमान खान: 55 साल के हुए बॉलीवुड के दबंग स्टार, सादगी से मनाया अपना जन्मदिन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान आज 55 वर्ष के हो गए हैं। मुंबई में 27 दिसंबर 1965 को जन्मे सलमान खान का मूल नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है और उनके पिता सलीम खान फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने पटकथा एवं संवाद लेखक हैं। सलमान ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म 'बीबी हो तो ऐसी' से की। उनके फिल्म में काम करने का किस्सा बेहद दिलचस्प है।

27/12/2020