Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रिहाना और ग्रेटा ने किसानों के प्रति जताया समर्थन, कंगना ने कहा- शांति से बैठो बेवकूफ

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना और युवा जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने केंद्र सरकार से 3 कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पिछले वर्ष 26 नवंबर से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलनरत किसानों के प्रति अपना समर्थन जताया है। रिहाना की टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसके लिए उनकी यह कहते हुए आलोचना की कि प्रदर्शनकारी किसान नहीं है।

03/02/2021

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप, बयान लेने मुंबई पहुंची पुलिस

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के घर मोरादाबाद पुलिस पहुंची है। उन पर धोखाधड़ी का आरोप है। सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्होंने एक स्टेज शो में परफॉर्म करने के लिए 24 लाख रूपए लिए और वह उस इवेंट में नहीं पहंची।

12/07/2019

नहीं रहे मशहूर कव्वाल उस्ताद सईद साबरी, कार्डियक अरेस्ट के कारण 85 वर्ष की उम्र में निधन

बॉलीवुड में राजस्थान का नाम रोशन करने वाले मशहूर कव्वाल जोड़ी साबरी बंधुओं के सरपरस्त उस्ताद सईद साबरी (85) का रविवार सुबह कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। उनके साथ उनके बेटे फरीद और अमीन साबरी उनके जोड़ीदार के रूप में गाया करते थे, लेकिन अफसोस तीन गायकों की इस सुरीली माला का एक और मनका बिखर गया।

07/06/2021

गलत फिल्में की हैं, लेकिन निडर निर्णयों से हूं खुश : करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि फिल्मों को लेकर अपने निडर निर्णय से वह बेहद खुश है। करीना कपूर खान ने वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी।

16/03/2020

ब्रह्मास्त्र में डीजे का किरदार निभायेंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में डीजे का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

22/04/2019

रितेश देशमुख ने की लोगों से मास्क पहनने की अपील, कहा- मास्क पहनो और सही तरह से पहनो

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। रितेश ने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकले और अपना ख्याल रखें।

24/04/2021

अनन्या पांडे को 'सो पॉजिटिव के लिए किया गया प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित

अभिनेत्री अनन्या पांडे को उनकी पहल सो पॉजिटिव के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अनन्या पांडे ने कहा कि मेरे लिए यह बड़ी बात है।

13/12/2019