Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

मानुषी छिल्लर ने शुरू की 'पृथ्वीराज' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Friday, January 31, 2020 15:20 PM
फोटो साभार[email protected]

मुंबई। मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि वह अपनी पहली फिल्म के एक गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं। मानुषी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने हेयर और मेकअप क्रू के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सिर्फ उनकी परछाई ही दिख रही हैं। इसके कैप्शन में मानुषी ने लिखा कि हर कदम पर वह मेरे पीछे हैं।

बता दें कि मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। मानुषी इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के सहारे इस किरदार के शैडो लुक को रिवील किया था। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी के अलावा मानव विज, आशुतोष राणा और सोनू सूद जैसे सितारे नजर आ सकते हैं। ये फिल्म इस साल दीपावली पर रिलीज होने जा रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

Video: जी टीवी के नए शो 'दिल ये ज़िद्दी है' का प्रोमो लॉन्च

इस दौरान शो के लीड स्टार रोहित सुख शांति और लीड एक्ट्रेस मेघारे सहित नेगेटिव किरदार निभा रहे शोएब अली ने अपने विचार दैनिक नवज्योति के संवाददाता के साथ साझा किए।

07/11/2019

सिद्धार्थ शुक्ला बने बिगबॉस सीजन 13 के विनर

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस सीजन 13 के विजेता बन गये हैं। कलर्स पर प्रसारित होने वाले बिगबॉस सीजन 13 के विजेता की घोषणा कर दी गयी।

16/02/2020

'सुपर 30' और 'वॉर' की सफलता से खुश ऋतिक, कहा- सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन का कहना है कि वह 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी फिल्मों में काम कर कलाकार के तौर पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह भले ही वह दोनों फिल्मों को मिली प्रशंसा से खुश हैं लेकिन उनका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।

06/10/2019

सुपरस्टार रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टरों ने दी तनाव से बचने और आराम करने की सलाह

सुपरस्टार रजनीकांत को स्वास्थ्य में सुधार के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि एम. रजनीकांत को गंभीर उच्च रक्तचाप और थकावट की समस्या के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके स्वास्थ्य में सुधार के मद्देनजर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें एक सप्ताह के लिए पूरा आराम और तनाव से बचने की सलाह दी गई है।

27/12/2020

रामायण के 'सुग्रीव' का निधन, अरुण गोविल और सुनील लहरी ने जताया शोक

रामानंद सागर द्वारा निर्मित इस सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों को लगभग सभी जानते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जो कुछ वक्त के लिए लाइमलाइट में आए और फिर लोग उन्हें भूल गए। ऐसे ही कलाकारों में से एक थे श्याम सुंदर, जिन्होंने सुग्रीव की भूमिका निभाई। श्याम सुंदर ने लॉकडाउन के इस माहौल में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

09/04/2020

सलमान खान की प्रशंसकों से वैक्सीन लगवाने की अपील, कहा- सबको वैक्सीन लगने से रुकेगा संक्रमण

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अपने सभी प्रशंसकों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं एक्सपर्ट नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है कि जब तक एक भी इंसान को कोरोना है, स्थिति जस की तस रहेगी। यह बंद होना चाहिए। ऐसा तभी हो सकता है, जब सभी लोगों को वैक्सीन लग जाए।

14/05/2021

बहुत जल्द शादी कर सकती हैं कंगना रनौत, कहा- प्यार के बारे में मेरे अनुभव बहुत बुरे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बहुत जल्द शादी कर सकती है। कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चे पर बनी रहती है। कंगना ने कहा है कि वह अब सिंगल नहीं हैं। कंगना से जब पूछा गया कि वह कब तक शादी करेंगी तो उन्होंने कहा कि शायद बहुत जल्द।

08/01/2020