Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

मनोज और ध्रुव ने निर्देशक का किया आभार व्यक्त

Wednesday, December 18, 2019 14:15 PM
मनोज बाजपेयी को रिटिक्स सीरीज अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से सम्मानित किया गया है।

मुंबई। अभिनेता मनोज बाजपेयी को हाल ही में अपनी श्रृंखला द फैमिली मैन के लिए क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) के खिताब से सम्मानित किया गया है। इस पर मनोज और ध्रुव ने निर्देशक और स्टार कास्ट आभार व्यक्त किया है।

मनोज ने कहा कि सबसे योग्य लोगों में से मुझे यह पुरस्कार मिला है। निर्देशक राज और डीके ने मेरी परफॉर्मेंस के लिए हर महत्वपूर्ण अवसर पर मेरा समर्थन किया है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एवेंजर्स की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी, बाहुबली-2 को पीछे छोड़ा

एवेंजर्सः एंडगेम की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है। अब तक फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 244 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

03/05/2019

बदलाव की नींव होती है शुरूआत : दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक का एक वीडियो शेयर किया है। दीपिका ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बदलाव की नींव शुरूआत होती है, बदलना है, अब बदलना है।

26/12/2019

#Happy Birthday असरानी : 'हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं' से हुए फेमस, 400 फिल्मों में दिखाया अभिनय का जौहर

बॉलीवुड में असरानी को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपने हास्य अभिनय से 5 दशक से सिने प्रेमियों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। असरानी ने अपने सिने करियर में लगभग 400 फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है और आज भी उसी जोशो खरोश के साथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

01/01/2020

सलमान ने मिथुन के बेटे की फिल्म का पोस्टर किया शेयर, 'बैड बॉय' से डेब्यू करेंगे नमाशी चक्रवर्ती

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म बैड बॉय के पोस्टर पर शेयर करते हुए शुभकामनायें दी है।

24/05/2020

नेशनल फिल्म अवॉर्ड: 'छिछोरे' सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म, मनोज वाजपेयी बेस्ट एक्टर और कंगना रनौत बेस्ट एक्ट्रेस

सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। कंगना रनौत और मनोज बाजपेयी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड जीता है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर स्टारर 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म चुना गया।

22/03/2021

प्रवासियों की मदद के लिए फिर आगे आए एक्टर सोनू सूद, 20 हजार मजदूरों के लिए करेंगे घर का इंतजाम

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना संकट के दौरान प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने इस संकट की घड़ी में लोगों की हरसंभव मदद की है। अब सोनू उन 20 हजार कर्मचारियों को रहने की जगह मुहैया कराएंगे, जिन्होंने नोएडा में एक गारमेंट कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया है।

25/08/2020

बिग बॉस में शहनाज गिल और माहिरा में हुआ झगड़ा, ये है वजह

बिग बॉस सीजन के 6वें दिन के एपिसोड में पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच झगड़ा हुआ।

05/10/2019