Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हैप्पी न्यू इयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अभिषेक

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फराह खान निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू इयर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था।

03/06/2019

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग पूरी, अभिनेत्री ने शेयर किए फोटोज

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री नेहा शर्मा की आने वाली फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग पूरी हो गई है। नेहा शर्मा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर दी है। नेहा ने पोस्ट में लिखा कि एक सुंदर यात्रा समाप्त हुई।

08/04/2021

# Happy Birthday: 47 वर्ष की हुई पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन, फिल्म इंडस्ट्री में बनाई खास पहचान

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय 47 वर्ष की हो गई है। 1 नवंबर 1973 को मैंगलोर में जन्मीं ऐश्वर्या राय का बचपन में रूझान वास्तुकार बनने की ओर था, लेकिन बाद में उनका रूझान मॉडलिंग की ओर हो गया। वर्ष 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, जहां उन्हें मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया।

01/11/2020

सुभाष घई ने किया था महिमा चौधरी को लॉन्च, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का मिला था अवॉर्ड

पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग में 13 सितंबर 1973 को जन्मी बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री महिमा चौधरी का मूल नाम रितु चौधरी है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत विज्ञापन फिल्मों से की।

13/09/2019

'भेड़िया' में नजर आएगी वरुण धवन-कृति सैनन की जोड़ी, 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सैनन की जोड़ी आने वाली फिल्म 'भेड़िया' में नजर आएगी। निर्देशक अमर कौशिक हॉरर फिल्म 'भेड़िया' बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन की जोड़ी दिखाई देगी। यह फिल्म दिनेश विजान के प्रॉडक्शन हाउस की तीसरी हॉरर फिल्म होगी।

22/02/2021

सुशांत सिंह राजपूत केस: CBI ने की रिया से लंबी पूछताछ, ड्रग्स से लेकर डॉक्टर तक सभी मामलों में दागे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। सीबीआई के समन के बाद रिया सुबह करीब 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची। सीबीआई अधिकारी रात 9 बजे तक रिया से पूछताछ करते रहे।

29/08/2020

बुरे वक्त में सैफ ने सहारा दिया : करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि बुरे वक्त में सैफ अली खान ने उन्हें सहारा दिया था। करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये दो दशक हो गये हैं।

26/04/2019