Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

सारा अली खान से मिलाने के लिए रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं कार्तिक आर्यन

Saturday, January 18, 2020 14:15 PM
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि सारा अली खान से उन्हें मिलाने के लिये वह रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं। रणवीर सिंह ने एक इवेंट के दौरान सारा और कार्तिक को मिलवाया था और दोस्ती करवाई थी। कार्तिक इसके लिए रणवीर का एहसान मानते हैं। सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है, तभी से उनका नाम कार्तिक के साथ जोड़ा जाने लगा था और वह लाइमलाइट में आ गई थीं।

कार्तिक से जब उनकी सारा के साथ पहली मुलाकात और उसमें रणवीर के रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रणवीर ने बहुत अच्छे से दोस्ती करवाई थी। वह खुद भी काफी जिंदादिल हैं, तो इसलिए जिस तरीके से उन्होंने हम दोनों को मिलवाया था उसकी वजह से काफी मीम्स भी बने थे। वह बहुत खुश है कि रणवीर ने हमें मिलवाया और हमारे रिश्ते के लिए एक मीडिएटर बने। कार्तिक और सारा इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म में नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें:

वेब सीरीज ने मुझे नई पहचान दी: जैकी श्रॉफ

वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस ने मुझे फिर से जिन्दा किया है। इस वेब सीरीज ने मुझे फिर से एक्टिंग के क्षेत्र में नई पहचान बनाने का या कहे जीने का नया मकसद प्रदान किया है।

05/04/2019

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

फिल्म अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। पहले पंजाब हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी।

25/09/2019

चंगेज खान का किरदार निभाना चाहते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान चंगेज खान की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक और ऐतिहसिक फिल्मों का चलन जोरों पर है।

22/05/2019

अभिनेत्री पायल घोष के यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप को समन, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

महाराष्ट्र पुलिस ने फिल्मकार अनुराग कश्यप को अभिनेत्री पायल घोष के कथित यौन शोषण मामले में बुधवार को समन जारी किया। 'ब्लैक फ्राइडे' फिल्म के निर्देशक अनुराग को गुरुवार सुबह वर्सोवा थाने में उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

30/09/2020

ऐश्वर्या राय, दीपिका और कंगना सहित कई सेलेब्स बिखेरेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने जा रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और सोनम कपूर जैसे कई भारतीय सेलेब्स शिरकत करेंगी।

12/05/2019

उड़नपरी का का किरदार निभाएंगी कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर उडऩपरी पी.टी.उषा का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बॉलीवुड में इन दिनों बायॉफिक फिल्में बनाने का चलन जोरो पर है।

24/04/2019

अक्षय ने बेल बॉटम का पोस्टर किया शेयर

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

11/11/2019