Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of January 2020
 
मूवी-मस्ती

दशहरे से 'भूल भूलैया-2' की शूटिंग शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन

Sunday, October 06, 2019 18:10 PM
कार्तिक आर्यन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दशहरे के दिन से 'भूल भूलैया-2' की शूटिंग शुरू करेंगे। कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया-2' में नजर आने वाले हैं और उनके फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इन दिनों वह अपने रोल को लेकर तैयारियां कर रहे हैं। कार्तिक इसी महीने दशहरे के दिन से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 2 से 3 दिन का शेड्यूल मुंबई का होगा जो सिर्फ कार्तिक के साथ होगा। अभिनेत्री कियारा आडवाणी अगले साल की शुरुआत में सेकंड शेड्यूल के लिए कास्ट को ज्वाइन करेंगी।

माना जा रहा है कि फिल्म मार्च तक पूरी हो जाएगी, क्योंकि मेकर्स इसे जुलाई 2020 में रिलीज करना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों कई इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें 'पति पत्नी और वो' और 'आज कल' शामिल हैं। कियारा 'गुड न्यूज' और 'लक्ष्मी बम' जैसी फिल्मों में दिखेंगी।

यह भी पढ़ें:

दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान दक्षिण भारतीय फिल्म थालापैथी 63 में खलनायक का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

24/04/2019

फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज

फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तापसी पन्नू ने शेयर करते हुए ट्वीट किया कि आ गया मेहनत से हमारा प्यार। ट्रेलर में दिखाया गया है कि महिलाएं अपने घर और परिवार के लिए बहुत कुछ करती हैं।

24/09/2019

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

11/12/2019

सुपरस्टार प्रभास के लिए 'साहो' बनी 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनर फिल्म

बड़े बजट में बनी, प्रभास की हालिया रिलीज 'साहो' अभिनेता के लिए 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे फिल्म बन गयी है।

02/01/2020

ऋतिक रोशन के साथ 'घुंघरू' की धुन पर थिरकते नजर आए लोग

वीडियो में, भीड़ से आई डांस की मांग के बाद, ऋतिक रोशन घुंघरू की धुन पर अपने क्रेज़ी डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

09/11/2019

मलाइका का फिटनेस मंत्र का राज

बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता व अभिनेत्री है जो अपने फिटने को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहें। उन्ही अभिनेत्रीयों में से एक मलाइका अरोड़ा भी है।

15/05/2019

चुनौतीपूर्ण किरदार का चुनाव कर सकती हूं: कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि वह इस समय अपने करियर के ऐसे मोड़ पर खड़ी हैं जहां वह ग्लैमरस रोल के बजाए, अपने लिए चुनौतीपूर्ण किरदार का चुनाव कर सकती हैं।

31/05/2019