Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
मूवी-मस्ती

सैफ अली खान के घर फिर गूंजी कलकारी, करीना कपूर ने दिया दूसरे बेटे को जन्म

Sunday, February 21, 2021 12:15 PM
सैफ अली खान और करीना कपूर।

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान एक बार फिर पैरेंट्स बन गए हैं। करीना कपूर ने रविवार को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुंबई के ब्रीच कैन्डी अस्पताल में सुबह करीब 9 बजे करीना ने बच्चे को जन्म दिया। करीना के पिता रणधीर कपूर ने खबर की पुष्टि की है। करीना और सैफ के बेटे के आने के बाद से कपूर और पटौदी खानदान में खुशी की लहर है। करीना ने डिलीवरी से पहले भी काम करना बंद नहीं किया था।

करीना सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है और वर्ष 2012 में दोनों वैवाहिक गठबंधन में बंधे थे। करीना ने 4 साल पहले अपने पुत्र तैमूर को जन्म दिया था। गत अगस्त में सोशल मीडिया पर करीना के गर्भवती होने की खबरें आई थी जिसकी पुष्टि दंपती ने संयुक्त बयान में की थी। उन्होंने कहा था कि हमें ये बताते हुए हर्ष हो रहा है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाओं और समर्थन के लिए शुक्रिया। करीना के दूसरे बेटे को जन्म देने की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया। रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने पोस्ट में लिखा कि बधाई बेबो और सैफ। अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने करीना की तस्वीर पोस्ट की है।

यह भी पढ़ें:

अगली फिल्म में सुपरहीरो बनेंगे बाहुबली फेम प्रभास, डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ आएंगे नजर

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार और बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए एक्टर प्रभास से ऑडियंस की उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं। अब एक्टर अपकमिंग फिल्म में सुपरहीरो के रोल में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं।

01/03/2020

सूरज पंचोली ने किया फिल्म सैटेलाइट शंकर का प्रमोशन

पिछले सात से आठ साल मेरे लिए काफी कठिन रहे हैं। इस दौरान मैंने अपने आप पर विश्वास रखा कि अगर मैं सही हूं तो मुझे कोई गलत नहीं कर सकता। इसके साथ ही गलत किया तो कोई बचा नहीं सकता।

02/11/2019

स्पीड और एक्शन के बावजूद ड्रेग होती है फास्ट एंड फ्यूरियस

हॉलीवुड फिल्मों की बात छिड़ती है तो हाई वोल्टेज एक्शन दृश्य, स्पीड, रोमांचक कहानी से लबरेज फास्ट एंड फ्यूरियस का नाम बरबस ही सामने आ जाता है और दर्शक भी इस फिल्म का नाम तमीज से लेना पसन्द करते हैं।

03/08/2019

# Happy Birthday: 47 वर्ष की हुई पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन, फिल्म इंडस्ट्री में बनाई खास पहचान

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय 47 वर्ष की हो गई है। 1 नवंबर 1973 को मैंगलोर में जन्मीं ऐश्वर्या राय का बचपन में रूझान वास्तुकार बनने की ओर था, लेकिन बाद में उनका रूझान मॉडलिंग की ओर हो गया। वर्ष 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, जहां उन्हें मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया।

01/11/2020

रणवीर ने शेयर की फिल्म '83' की तस्वीरें, कपिल देव के नटराज पोज में बल्ला घुमाते आए नजर

फिल्म एक्टर रणवीर सिंह क्रिकेट बैकग्राउंड पर बन रही अपनी फिल्म 83 को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उनसे भी ज्यादा उनके फैंस को इस फिल्म का इंतजार है। रणवीर इस फिल्म में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

11/11/2019

सोनू सूद ने ओडिशा के प्रवासी मजदूरों को विमान से पहुंचाया घर, श्रमिकों ने कहा शुक्रिया

प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने ओडिशा के 167 मजदूरों को शुक्रवार को विमान से कोच्चि से भुवनेश्वर पहुंचाया। इन मजदूरों में 147 पुरुष और 20 महिलाएं हैं। वे कोच्चि में कपड़े की सिलाई करने वाली एक फैक्ट्री में काम करते थे।

29/05/2020

बागी 3 को लेकर दवाब में है श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 को लेकर दवाब में है। श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी-3 प्रदर्शित होने जा रही है।

29/02/2020