Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

करीना ने करिश्मा के साथ काम नही करने की बताई वजह

Wednesday, March 11, 2020 15:10 PM
करीना कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ काम नही करने की वजह बताई है। करीना ने अपने करियर में लगभग सभी टॉप ऐक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन वह कभी भी अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। उनके फैंस हमेशा से उन्हें उनकी बहन करिश्मा कपूर के साथ देखना चाहते हैं। चर्चा थी कि वर्ष 2001 में प्रदर्शित जुबैदा के लिए दोनों को अप्रोच किया गया था लेकिन उस समय बात नहीं बन पाई थी।

करीना कपूर ने बताया कि क्यों वह और करिश्मा एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। करीना ने बताया कि वह हमेशा से करिश्मा के साथ काम करना चाहती थीं, दोनों को एक ही फिल्म के लिए कोई ऐसी स्क्रिप्ट नहीं मिली, जो दोनों को ही पसंद आए। उन्होंने कहा कि कोई यदि अच्छी स्क्रिप्ट के साथ आता है, तो इस बारे में वह जरूर सोचेंगी।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कबीर सिंह ने पहले सप्ताह में कमाएं 134 करोड़

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने अपने पहले सप्ताह में 134 करोड़ की कमाई कर ली है।

28/06/2019

सुशांत के बिना 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का सीक्वल संभव नहीं: अरुण पांडे

बॉलीवुड फिल्मकार अरुण पांडे का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के बिना एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का सीक्वल अब संभव नहीं है। अरुण पांडे ने बताया कि धोनी अपनी बायोपिक में सुशांत के रोल से काफी प्रभावित थे। उन्होंने बताया कि किस प्रकार से किरन मोरे ने सुशांत सिंह की धोनी का किरदार निभाने में मदद की थी।

18/06/2020

दक्षिणी फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी कोरोना पॉजिटिव, खुद ने ट्वीट कर दी जानकारी

दक्षिणी फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। सुपरस्टार ने सोमवार को ट्वीट कर स्वयं यह जानकारी दी है। उन्होंने हाल ही उनके संपर्क में आए लोगों से ऐहतियात बरतने की अपील की है।

09/11/2020

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर फिर साधा निशाना, कहा- खुद को कमाना पड़ता है सम्मान

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दफ्तर तोड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमले तेज कर दिए हैं और उनका नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि वह कुछ नहीं, सिर्फ वंशवाद का एक नमूना भर हैं। अभिनेत्री ने किसी के नाम का उल्लेख किए बिना लिखा कि तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है

10/09/2020

अभिनेता राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई अभिनेता राजीव कपूर का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 58 साल के थे। राजीव को हार्ट अटैक आया था, जिसके तुरंत बाद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर उन्हें चेम्बूर के एक अस्पताल ले गए थे, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

09/02/2021

अक्षय इस फिल्म से बने बॉलीवुड के खिलाड़ी

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का नाम उन गिने चुने अभिनेताओं में शुमार किया जाता है, जिन्होंने लगभग तीन दशक से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में एक खास मुकाम बना रखा है।

09/09/2019

सलमान खान खोलेंगे 10 जिम

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अलग लग शहरों में दस नये जिम खोलेंगे। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं से से एक हैं। हर कोई सलमान जैसी बॉडी बनाना चाहता है।

19/01/2020