Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

शाहरुख खान और रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बना सकते हैं करण जोहर

Saturday, January 18, 2020 13:20 PM
शाहरुख खान और रणबीर कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार करण किंग खान शाहरुख खान और रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बना सकते हैं। शाहरुख खान जल्द ही अपनी नयी फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। शाहरुख अभी फिल्म चयन में कोई एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहते हैं।

चर्चा है कि करण एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें उनके साथ रणवीर कपूर की भी अहम भूमिका होगी। फिल्म को लेकर हालांकि कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और उनके फैंस लगातार उन्हें फिल्म की घोषणा करने को बोल रहे हैं।
 

यह भी पढ़ें:

नताशा स्टानकोविक ने हार्दिक के साथ शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टानकोविक ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिकिनी में हार्दिक के साथ बीच पन नजर आ रही हैं।

14/01/2020

फिल्म बधाई दो के लिए राजकुमार राव ने बनाई शानदार बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म बधाई दो के लिए शानदार बॉडी बनाई है। राजकुमार राव इस फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे। राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं और उनकी बॉडी के कट्स और मसल्स साफ-साफ नजर आ रहे हैं।

13/03/2021

आमिर खान ने लुक शेयर कर लिखा, 'सतश्री अकालजी, माई सेल्फ लाल.. लाल सिंह चड्डा'

अभिनेता आमिर खान ने फिल्म से रोमांचक लेकिन मासूमियत से भरा लुक शेयर किया है जिसे देखकर आप भी खुशी से चहक उठेंगे।

18/11/2019

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आईं हुमा कुरैशी, दिल्ली में बनवाएंगी 100 बेड का कोविड अस्पताल

कोरोना महामारी से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। इस कठिन समय में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं और वह दिल्ली में 100 बेड का कोविड अस्पताल बनवाने जा रही हैं। हुमा एक एनजीओ के साथ मिलकर दिल्ली में 100 बेड की कोविड मेडिकल फेसिलिटी बनवाएंगी।

11/05/2021

मॉब लिंचिंग के पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले कौशिक सेन को धमकी

पीएम मोदी को मॉब लिंचिंग पर लिखे गए पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले अभिनेता कौशिक सेन को धमकी मिली है। कौशिक ने बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से कॉल कर पीटकर हत्या करने और असहिष्णुता के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई।

26/07/2019

नहीं रहे मशहूर संगीतकार खय्याम

मशहूर संगीतकार खय्याम का मुंबई सुजॉय अस्पताल में निधन हो गया। उनकी मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताई जा रही है।

20/08/2019

छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

30/05/2019