Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
मूवी-मस्ती

'तेजस' में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाएंगी कंगना, जुलाई में शुरू होगी शूटिंग

Saturday, January 25, 2020 16:15 PM
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी। रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगी। कंगना रनौत ने कहा कि मैं हमेशा से सैनिक का रोल निभाना चाहती थी, बचपन से ही एयरफोर्स के प्रति आकर्षण रहा है। मैंने अपने देश के जवानों के लिए कभी अपनी भावनाएं नहीं रोकीं और हमेशा इस बारे में खुलकर बात की है कि मैं उनकी बहादुरी को कितनी दृढ़ता से महसूस करती हूं। एक्ट्रेस के मुताबिक सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को उन्होंने दो हफ्ते पहले ही साइन किया है और इसकी शूटिंग जुलाई से शुरू होगी।

कंगना रनौत ने कहा कि सैनिक हमारे देश और यहां के लोगों को सुरक्षित रखते हैं। इसलिए मैं यह फिल्म करके बहुत खुश हूं। कंगना ने बताया कि वह इसके लिए प्रोफेशनल ट्रेनर्स से ट्रेनिंग भी लेंगी। उन्होंने कहा कि शूटिंग शुरू होने से पहले मैं खास ट्रेनिंग लूंगी, मेरे डायरेक्टर ने प्रोफेशनल ट्रेनर्स को लाने का फैसला लिया है, ताकि मैं असली पायलट की तरह महसूस कर सकूं। कंगना ने कहा कि मैं रोनी सर और सर्वेश की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस फिल्म के लिए मुझे चुना, जो हमारे सैनिकों की वीरता का जश्न मनाती है। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि फिल्म में यूनिफॉर्म पहनने के लिए मैं मरी जा रही हूं, वर्दी में होना मेरे जीवन का सबसे बड़े आकर्षणों में से एक होगा।

कंगना रनौत इन दिनों तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की तैयारी भी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि इस वक्त वह पूरी तरह से 'थलाइवी' मोड में हैं और इसके बाद वह तेजस की तैयारी करेंगी, जिसकी शूटिंग इस वर्ष शुरू हो जाएगी। कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' रिलीज हो चुकी है और उन्होंने एक और फिल्म की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें:

सलमान बिग बॉस-13 में हर वीकेंड के लिए लेंगे 31 करोड़ फीस

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के लिये हर वीकेंड 31 करोड़ रुपये की फीस लेंगे।

25/06/2019

सुशांत सिंह राजपूत केस: CBI ने की रिया से लंबी पूछताछ, ड्रग्स से लेकर डॉक्टर तक सभी मामलों में दागे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। सीबीआई के समन के बाद रिया सुबह करीब 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची। सीबीआई अधिकारी रात 9 बजे तक रिया से पूछताछ करते रहे।

29/08/2020

सलमान के साथ काम करने का दूसरा मौका नहीं मिल सकता: दिशा

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी का कहना है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान के साथ काम करने का उन्हें दूसरा मौका नहीं मिल सकता है।

28/05/2019

गणपति विसर्जन पर सलमान ने किया डांस

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के सलमान खान के पूरे परिवार ने गणपति का सत्कार किया। अपिता ने एक दिन बाद गणपति का विसजन किया। इससे पहले सलमान ने गणपति की पूजा की।

05/09/2019

प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समर्थन देने जेएनयू पहुंचीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुई हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों के प्रति समर्थन और एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए जेएनयू पहुंची।

08/01/2020

सलमान और शाहरुख के गानों पर डांस करेंगे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, शाहरूख खान और सलमान खान के गानों पर फिल्मफेयर अवार्ड्स में डांस करेंगे।

15/02/2020

बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर आने वाली फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

17/05/2019