Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर फिर साधा निशाना, कहा- खुद को कमाना पड़ता है सम्मान

Thursday, September 10, 2020 16:10 PM
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने पाली हिल्स स्थित कार्यालय तोड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमले तेज कर दिए हैं और गुरुवार को उनका नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि वह कुछ नहीं, सिर्फ वंशवाद का एक नमूना भर हैं। अभिनेत्री ने आज कई ट्वीट किए। उन्होंने किसी के नाम का उल्लेख किए बिना लिखा कि तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाजें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ वंशवाद का एक नमूना हो।

कंगना ने आगे कहा कि मैं इस बात को विशेष रूप से स्पष्ट करना चाहती हूं कि महाराष्ट्र के लोग सरकार द्वारा की गई गुंडागर्दी की निंदा करते हैं, मेरे मराठी शुभचिंतकों के बहुत फ़ोन आ रहे हैं, दुनिया या हिमाचल में लोगों के दिल में जो दु:ख हुआ है, वे यह कतई ना सोचें कि मुझे यहां प्रेम और सम्मान नहीं मिलता। महाराष्ट्र सरकार की इस काली करतूत से दुनिया में मराठी संस्कृति और गौरव को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए। जय महाराष्ट्र।

उन्होंने लिखा कि जिस विचारधारा पर बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो। उधर कंगना के कार्यालय पर तोड़फोड़ पर नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट किया कि हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है, वह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।

यह भी पढ़ें:

शाहरूख को पसंद आया भारत का ट्रेलर

बॉलीवुड के ङ्क्षकग खान शाहरूख खान को सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत का ट्रेलर पसंद आया है।

23/04/2019

8 साल पहले हुई घटना के बाद माना होती है नेगेटिव एनर्जी : बुनीत

मनमोहिनी सीजन 2 सीरियल में अपने इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित हूं। अब तक जितने भी किरदार निभाएं हैं, उनमें यह बिल्कुल अलग है।

13/01/2020

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को मिली बड़ी ओपनिंग, दर्शकों का शानदार सेल्यूट

अगर आज सुशांत सिंह राजपूत जिन्दा होते और देख पाते कि उनको सिने प्रेमी किस शिद्दत के साथ प्यार करते है तभी तो उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी भी नई फिल्म की रिलीज के सारे रिकॉर्डस तोड़ डाले।

27/07/2020

लाईकी ने लीसा मिश्रा के नए गीत ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए VYRL ओरिजिनल्स के साथ मिलाया हाथ

सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने एक बार फिर वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ गठबंधन की घोषणा की है। लाईकी ने इस बार प्रतिभाशाली गायिका और संगीतकार लीसा मिश्रा के सिंगल ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ हाथ मिलाया है।

03/06/2020

अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का ऋण चुकाया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का ऋण चुकाया है। अमिताभ बच्चन बिहार के दो हजार से ज्यादा किसानों का लोन चुका दिया है।

12/06/2019

दीपिका पादुकोण के साथ काम करते आ सकते है नजर

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

01/03/2020

अगले साल ईद पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2', पोस्टर में दिखा दमदार लुक

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' ईद के अवसर पर वर्ष 2021 में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। जॉन ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें उनका दमदार लुक नजर आ रहा है।

21/09/2020