Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मनोज और ध्रुव ने निर्देशक का किया आभार व्यक्त

अभिनेता मनोज बाजपेयी को हाल ही में अपनी श्रृंखला द फैमिली मैन के लिए क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) के खिताब से सम्मानित किया गया है।

18/12/2019

मैडम तुषाद म्यूजियम में श्रीदेवी के 'हवा ह‌वाई' वैक्स स्टैच्यू का अनावरण

बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू सिंगापुर के मैडम तुषाद म्यूजियम में लगाया गया है। स्चैच्यू के अनावरण के मौके पर श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर, उनकी बेटी जान्हवी और खुशी कपूर मौजूद रहे।

04/09/2019

निदिमोरू की फिल्म में काम करेंगे शाहरुख

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान निर्देशक निदिमोरू और कृष्णा डीके की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं।

11/02/2020

प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्पिरेशनल महिलाओं में शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्पिरेशनल 100 महिलाओं में शामिल की गयी है।

22/01/2020

हिंदी फिल्मों में राष्ट्रपिता ने बिखेरी चमक, महात्मा गांधी हर दौर में प्रासंगिक

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों, देशवासियों के प्रति उनके सम्मान की भावना से सिनेमा भी अछूता नहीं रहा। उनके जीवन के अहम पहलुओं पर कई फिल्में बनायी गई हैं। महात्मा गांधी ने जिस तरह सत्य के साथ प्रयोग किए, उसी तरह रिचर्ड एटनबरो से लेकर राजकुमार हिरानी जैसे फिल्मकारों ने गांधी जी के साथ अपनी फिल्मों में प्रयोग किए।

02/10/2019

सूर्यवंशी में काम करेंगे जैकी श्राफ

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ फिल्म सूर्यवंशी में काम करेंगे। बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी बना रहे हैं।

01/02/2020

कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन में जो सीखा, 78 वर्षों में नहीं सीख सका: अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जितना सीखा है वह 78 वर्षों में नहीं सीख पाए। अमिताभ ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे किसी सोच में नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा और जाना, उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका।

31/05/2020