Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
मूवी-मस्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की जेल, जमानत याचिका भी खारिज

Wednesday, September 09, 2020 11:15 AM
रिया को जेल भेज दिया।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने रिया को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने रिया के लिए जमानत याचिका दी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। कोर्ट के सामने एनसीबी ने रिया की जमानत का विरोध किया।

कोर्ट के सामने दी गई दलीलें
एनसीबी ने जमानत का विरोध करते हुए कहा कि रिया मामले में आरोपी है। वह यदि जमानत पर रिहा होती हैं तो मामले को प्रभावित कर सकती हैं। रिया ने कई अहम बातें बताई है, जिन पर जांच जरूरी है। दूसरी ओर सतीश मानशिंदे ने जमानत के लिए दलील में कहा कि एनसीबी के अधिकारी स्वंय कह रहे हैं कि रिया ने जांच में सहयोग किया है। एनसीबी ने रिमांड नहीं मांगी है क्योंकि वह पूछताछ पूरी कर चुकी है। रिया ने स्वयं ड्रग्स नहीं ली, सिर्फ किसी के कहने पर ड्रग्स मुहैया करवाई, ऐसे में उन्हें जमानत दी जाए, जब भी जरूरत होगी, वह दोबारा जांच में सहयोग करेंगी।

3 दिन में 20 घंटे हुए सवाल-जवाब
एनसीबी ने मंगलवार को लगातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ की। 3 दिन में एक्ट्रेस से करीब 20 घंटे सवाल-जवाब किए गए। सोमवार को एनसीबी ने रिया को उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक रिया ने स्वयं ड्रग्स लेने की बात नहीं मानी। हालांकि ड्रिंक करने और स्मोकिंग की बात स्वीकार की है। रिया का कहना था कि उन्होंने जो कुछ भी किया सुशांत के लिए किया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के 19 साल पूरे, करण जौहर ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के प्रदर्शन के 19 साल पूरे हो गए हैं। करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' 14 दिसंबर 2001 को प्रदर्शित हुई थी। पारिवारिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

15/12/2020

कपिल शर्मा का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ है। लंदने ने कपिल के शो को भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर दर्ज किया है।

20/05/2019

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हुए कोरोना संक्रमित, मां नीतू सिंह ने कहा- घर में ही सेल्फ क्वारेंटाइन है

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की पुष्टि रणबीर की मां और एक्ट्रेस नीतू सिंह ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की है।

09/03/2021

'शीला की जवानी' पर जाह्नवी कपूर ने किया मुश्किल वर्कआउट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुश्किल वर्कआउट में कैटरीना कैफ का शीला की जवानी गा रही है। वह फिट रहने के लिए जिम में वर्कआउट करती है।

12/04/2021

एकता कपूर 'ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर' के खिताब से सम्मानित

निर्माता एकता कपूर को डिजिटल दुनिया में उल्लेखनीय काम के लिए ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर के खिताब से सम्मानित किया गया है।

14/11/2019

दलेर मेंहदी के साथ गाना गायेंगी सपना चौधरी

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी भांगड़ा किंग दलेर मेहंदी के साथ गाना गाने जा रही है। सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होने वाला है।

18/04/2019

कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'धमाका' के लिए ली 20 करोड़ रुपए फीस, 10 दिनों में पूरी की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में कार्तिक अलग लुक में नजर आने वाले हैं, जो फिल्मों में उनकी लवर बॉय की छवि को तोड़ेगा। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग को 10 दिनों में पूरा कर लिया, जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए लिए हैं।

13/01/2021