Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शाहरुख ने किया फिल्मी हस्तियों से चर्चा के लिए प्रधानमंत्री का शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने महात्मा गांधी के संदेशों के प्रचार-प्रसार में कलाकारों की भूमिका को लेकर फिल्मी हस्तियों के साथ चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है।

20/10/2019

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित, घर में क्वारेंटाइन

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित हो गई है और घर में क्वारेंटाइन हैं। उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। आलिया भट्ट ने गुरुवार देर रात इंस्टाग्राम पर लिखा कि सभी को हैलो, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने तुरंत स्वयं को अलग कर लिया है और घर में क्वारेंटाइन रहूंगी।

02/04/2021

दशहरे से 'भूल भूलैया-2' की शूटिंग शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दशहरे के दिन से 'भूल भूलैया-2' की शूटिंग शुरू करेंगे। कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया-2' में नजर आने वाले हैं और उनके फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

06/10/2019

फिल्म बाबा ने जीते तीन अवॉर्ड

फिल्म बाबा ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार समारोहों में बड़ी जीत हासिल की है, जिसकी सूची में कई उल्लेखनीय प्रॉजेक्ट शामिल है।

10/01/2020

# Happy Birthday: 47 वर्ष की हुई पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन, फिल्म इंडस्ट्री में बनाई खास पहचान

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय 47 वर्ष की हो गई है। 1 नवंबर 1973 को मैंगलोर में जन्मीं ऐश्वर्या राय का बचपन में रूझान वास्तुकार बनने की ओर था, लेकिन बाद में उनका रूझान मॉडलिंग की ओर हो गया। वर्ष 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, जहां उन्हें मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया।

01/11/2020

रिया चक्रवर्ती ने किया एनसीबी के सामने दावा, बहन और जीजा के साथ ड्रग लेते थे सुशांत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। इस में आए ड्रग्स एंगल में तो कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं। बीते दिनों ही एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी अरेस्ट हो चुके हैं। रिया और शौविक बाद में जमानत पर रिहा हो गए।

07/06/2021

अक्षय कुमार ने ली 120 करोड़ की फीस

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली एक फिल्म के लिये 120 करोड़ रूपय की फीस ली है। बॉलीवुड में चर्चा है कि फिल्मकार आनंद एल राय ने अपनी अगली फिल्म के लिये अक्षय कुमार को साइन किया है।

21/01/2020