Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ड्रग्स मामले में दीपिका को मिली एक दिन की मोहलत, अब शनिवार को पूछताछ करेगी एनसीबी

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से अब शनिवार को पूछताछ की जाएगी। दीपिका ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वो शुक्रवार को एनसीबी के दफ्तर नहीं पहुंच पाएंगी, वो शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी।

25/09/2020

अनुराग कश्यप ने मोदी पर साधा निशाना

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि सीएए कहीं नहीं जाने वाला है। इनके लिए कुछ भी वापिस लेना नामुमकिन है।

04/01/2020

211 कलाकारों ने गाया 'आत्मनिर्भर भारत' से प्रेरित गीत, लोगों में उत्साह भरने की कोशिश

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन के बीच 211 कलाकारों ने मिलकर 'आत्मनिर्भर भारत' से प्रेरित गीत गाया है। कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए यह गाना तैयार किया है।

18/05/2020

एक समय अक्षय कुमार को पसंद करती थीं काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि एक समय उनके क्रश अक्षय कुमार थे। हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंची काजोल और करण जौहर पहुंचे हुए थे।

29/04/2019

मेंटल हेल्थ अवेयरनेस को लेकर दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड दिया गया है।

21/01/2020

कंगना की 'पंगा' 24 जनवरी को होगी रिलीज, कबड्डी प्लेयर के संघर्ष की कहानी

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए प्रसिद्ध कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। इसका फर्स्ट लुक और रिलीज डेट सामने आ गई है।

19/12/2019

एकता कपूर की वेब सीरीज में चेतक घोड़े का नाम अश्लील लहजे में पेश करने को लेकर गुस्से में राजपूत समाज

बालाजी टेलीफिल्म्स के एक डिवीजन ऑल्ट बालाजी एप की वेब सीरीज 'गंदी बात सीजन 4' में स्वामिभक्त चेतक घोड़े का नाम अश्लील लहजे में पेश करने को लेकर अब राजपूत समाज सड़कों पर उतर आया है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने इस मामले को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रर्दशन किया।

25/11/2019