Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अक्षय की तारीफ में ट्विंकल ने शेयर किया फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति और अभिनेता अक्षय कुमार की तारीफ की है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे अक्षय कुमार तारीफ कर रही हैं।

18/06/2019

जबरदस्त लुक को लेकर कांस में छाई हुई हैं दीपिका पादुकोण

फ्रांस में चल रहे 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड अभिनेत्रीयों के अलग- अलग लुक में नजर आ रही हैं। कंगना रनौत, प्रियंका चौपड़ा, और दिपीका पादुकोण इन तीनों एक्ट्रेस का लुक तो सबसे ज्यादा चर्चा में है

18/05/2019

टार्जन एक्टर जो लारा का विमान दुर्घटना में निधन, पत्नी और 5 अन्य लोगों की भी मौत

'टार्जन: द एपिक एडवेंचर्स' में शानदार भूमिका निभाने वाले अमेरिकी अभिनेता जो लारा का विमान दुर्घटना में निधन हो गया है। द टेनेसीयन अखबार ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी। विमान दुर्घटना में जो लारा की पत्नी और पांच अन्य लोगों की भी मौत हो गई है।

31/05/2021

सारा अली खान से मिलाने के लिए रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि सारा अली खान से उन्हें मिलाने के लिये वह रणवीर सिंह के अहसानमंद हैं।

18/01/2020

'एम आई' को देशभक्ति फिल्म समारोह का पहला पुरस्कार, 'अब इंडिया बनेगा भारत' को दूसरा अवॉर्ड

देशभक्ति फिल्म समारोह में 'एम आई' फिल्म को पहला पुरस्कार दिया गया है। इस फिल्म के निर्देशक अभिजीत पॉल हैं। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। इस समारोह में दूसरा पुरस्कार 'अब इंडिया बनेगा भारत' को मिला है, इसके निर्देशक देवजो संजीव हैं।

21/08/2020

टेड टॉक्स इंडिया ने शाहरुख खान के जन्मदिन पर प्रशंसकों को दिया स्पेशल गिफ्ट

आपने अपने जीवन में कभी सुपरस्टार शाहरूख खान को अपने घर बुलाने का सपना ज़रूर देखा होगा। कैसा लगेगा अगर वाकई में यह सपना साकार हो जाए तो? स्टार प्लस और 'टेड टॉक्स इंडिया नई बात' अपने सभी दर्शकों के लिए एक अद्भुत सरप्राइज ले कर आए है।

01/11/2019

फिल्म 'फौजी कॉलिंग' फौजियों को करती है सलाम: शरमन जोशी

एक फौजी के जीवन को इतना करीब से देखकर उनके जज्बात, परिवार से उनका रिश्ता और प्रियजनों का इंतजार सब महसूस हुआ है। उनके जीवन और उनका कठनाइयों भरा सफर को सलाम करती है हमारी ये फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’। ये कहना था फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे एक्टर शरमन जोशी का।

21/02/2021