Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रणबीर कपूर को लेकर किशोर कुमार की बायोपिक बनाना चाहते है अनुराग

बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग बसु रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर किशोर कुमार की बायोपिक बनाना चाहते हैं। अनुराग बसु महान गायक-अभिनेता किशोर कुमार पर बायॉपिक बना रहे हैं।

07/02/2020

मोगैंबो की भूमिका निभा सकते है शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर मोगैंबो की भूमिका निभा सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि निर्देशक अली अब्बास जल्द ही वर्ष 1987 में प्रदर्शित फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक बनाने जा रहे हैं।

17/02/2020

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म के 25 साल पूरे, लंदन में लगेगी शाहरूख-काजोल की प्रतिमा

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और अभिनेत्री काजोल की जोड़ी वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) के 25 साल पूरे होने पर लंदन में शाहरूख-काजोल की प्रतिमा लगाई जाएगी। आयोजकों को उम्मीद है कि काजोल एवं शाहरुख खान इस मौके पर उपस्थित होंगे।

20/10/2020

मदर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की मां की फोटो, लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे के अवसर पर सोशल मीडिया पर मां के साथ फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। मदर्स डे पर सभी अपनी मां से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इमोशनल मैसेज शेयर किया है। इसमें उनकी मां के साथ उनकी रेयर तस्वीर देखी जा सकती है।

10/05/2020

सुशांत ड्रग मामला: एनसीबी ने दाखिल की 52000 पन्नों की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती आरोपी नम्बर-10

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब 9 महीने बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को केस नंबर 16/20 में अपनी चार्जशीट दाखिल कर दी है। एनसीबी अभिनेता की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रहा है। एनसीबी के मुंबई जोनल हेड समीर वानखेड़े ने खुद इस चार्जशीट को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दाखिल किया। बताया जाता है कि यह चार्जशीट करीब 52,000 पन्नों की है।

06/03/2021

रोमांच से भरपूर हैं कबीर सिह: शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म कबीर सिंह रोमांच से भरपूर फिल्म है। शाहिद कपूर इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक कबीर सिंह में काम कर रहे हैं।

13/05/2019

'राधे' में फाइट सीन के लिए खर्च होंगे साढ़े सात करोड़, हैवी VFX तकनीक का होगा इस्तेमाल

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे में फाइट सीन के लिये साढ़े सात करोड़ रुपए खर्च होंगे। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के क्लाइमैक्स में हैवी वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा।

28/01/2020