Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

फिल्मफेयर अवार्ड में 'गली बॉय' ने मचायी धूम, रणवीर और आलिया बने विनर

Sunday, February 16, 2020 11:35 AM
फिल्म का पोस्टर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को फिल्म गली बॉय के लिये 65 वें फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। 65वें फिल्मफेयर अवार्ड्स समारोह का आयोजन इस बार मुंबई में न करके गुवाहाटी में किया गया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। फिल्म फेयर अवार्ड्स समारोह में फिल्म गली ब्वॉय ने धूम मचा दी। फिल्म ने बेस्ट फिल्म के साथ ही बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस सहित कई अवार्ड्स अपने नाम किए हैं।

गली बॉय को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का भी सम्मान मिला। जोया अख्तर गली बॉय के लिये सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के पुरस्कार से सम्मानित की गयीं। सिद्धांत चतुर्वेदी गली बॉय के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और अमृता सुभाष गली बॉय के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के खिताब से नवाजी गयी। इसी तरह विजय मार्य गली बॉय के लिये बेस्ट डायलॉग्स और रीमा कागती और जोया अख्तर को इसी फिल्म के लिये बेस्ट स्क्रीनप्ले का पुरस्कार दिया गया। इन सबके साथ ही बेस्ट सिनेमैटोग्राफी ,जय ओजा (गली बॉय), बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर, कर्ष काले और द सालवेज ऑडियो कलेक्टिव (गली बॉय) बेस्ट लिरिक्स डिवाइन और अंकुर तिवारी अपना टाइम आएगा (गल्ली बॉय) को दिया गया।
 

यह भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन की हालत खराब, प्रशंसकों से नहीं मिले

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन रविवार के दिन अपने प्रशंसकों से मिलने नहीं पहुंचे। वह हर रविवार प्रशंसकों से मिलते है।

06/05/2019

भारत में सलमान अपने लुक को लेकर काफी सजग थे : जफर

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि सलमान खान फिल्म भारत में अपने लुक को लेकर बहुत सजग थे।

24/04/2019

बॉबी देओल को लेकर 'लव हॉस्टल' बनाएंगे शाहरुख खान, अगले साल फ्लोर पर आएगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान बॉबी देओल को लेकर फिल्म 'लव हॉस्टल' बनाने जा रहे हैं। शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स ने 'लव हॉस्टल' फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म को शंकर रमण निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी हैं।

29/10/2020

90 के दशक में सोशल मीडिया होता तो कई लोग एक्सपोज होते: रवीना टंडन

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि यदि 90 के दशक में सोशल मीडिया रहता तो कई लोग एक्सपोज हो जाते।

27/11/2019

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, कहा- मेरे पास अपनी आवाज बुलंद करने के कई मंच

सोशल मीडिया साइट ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया है। ट्विटर ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हिंसा की घटनाओं से संबंधित कंगना के उस विवादित ट्वीट के परिप्रेक्ष्य में यह कार्रवाई की है जिसे प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए काफी अपमानजनक और राजनीति से प्रेरित माना गया।

04/05/2021

करण ओबेरॉय के सपोर्ट में उतरी पूजा, मीटू की तर्ज पर चले मैनटू मूवमेंट

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर एक महिला ने रेप के आरोप लगाए है। उन पर एक महिला ज्योतिषी ने कथित तौर पर शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप लगाए हैं।

08/05/2019

महानायक अमिताभ बच्चन के रिट्वीट ने जोधपुर के युवराज को रातों रात बना दिया को स्टार

जोधपुर के युवा युवराजसिंह ने अपनी कडी मेहतन और लगन से डांस की शुरूआत की और धीरे-धीरे उसको सोशल मीडिया पर शेयर करता गया और आज जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन तक ने युवराज सिंह का डांस काफी पसंद किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर युवराज के डांस के वीडियों को वाओ लिखकर ट्वीट भी किया।

14/01/2020