Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं बना हूं : सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह वह फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं। सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

13/04/2019

कैंसर की बीमारी को लेकर पहली बार खुलकर बोले संजय दत्त, कहा- मैं इसे जल्द हरा दूंगा

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त को उम्मीद है कि वह जल्द ही कैंसर को हरा देंगे। संजय दत्त पिछले कुछ समय से विदेश में कैंसर का इलाज करा रहे हैं और हाल ही में संजय मुंबई वापस लौट आए हैं। संजय दत्त को मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।

15/10/2020

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान की शूटिंग शुरू

एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफ़ान बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं, जो एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं।

19/11/2019

ब्रह्मास्त्र में साइंटिस्ट का किरदार निभाते नजर आ सकते है शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में साइंटिस्ट का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान पिछले कुछ सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं।

15/03/2020

Video: 'कंटेंट क्वीन' एकता कपूर ने 'रागिनी एमएमएस सीजन-2' से जुड़ी झलक की साझा

टीवी से लेकर फ़िल्म और डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन के रूप में प्रसिद्ध, एकता कपूर साल 2019 में सभी प्लेटफार्म पर दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कंटेंट पेश करने में व्यस्त रहीं है।

21/11/2019

बड़े बजट की फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होना मुश्किल: अर्जुन कपूर

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के चलते नई फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही है। चर्चा हो रही है कि कुछ फिल्म मेकर्स इस महामारी के बीच अपनी फिल्मों को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ऑनलाइन माध्यम से रिलीज कर सकते हैं। इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि बड़े बजट की फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं की जा सकती है।

06/05/2020

सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ऑनलाइन हुईं लीक, तमिल रॉकर्स हैकर्स ने किया डैमेज

सलमान खान के साथ कुछ अच्छा नही हो रहा है जहां उनकी नई फिल्म राधे दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब ना हो सकी, वहीं इस फिल्म को तमिल हैकर्स ने रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक कर दिया। हालांकि जब तक डैमेज को सही कर पायरेसी रोकी गई तब तक लाखों लोगों ने इस फिल्म को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लिया।

14/05/2021