Dainik Navajyoti Logo
Monday 13th of July 2020
 
मूवी-मस्ती

सुशांत के बिना 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का सीक्वल संभव नहीं: अरुण पांडे

Thursday, June 18, 2020 18:25 PM
सुशांत सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार अरुण पांडे का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के बिना एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का सीक्वल अब संभव नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत ने वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था। फिल्मी पर्दे पर धोनी बनने के लिए सुशांत ने कड़ी मेहनत की थी। माही की चाल से लेकर बाल तक। बोलने के लहजे से लेकर बल्लेबाजी शैली तक को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्मसात किया था। वह इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल के लिए भी काम करना चाहते थे। फिल्म के सह निर्माता अरुण पांडे का कहना है कि अब सुशांत के बिना इस फिल्म का सीक्वल संभव नहीं है।

अरुण पांडे ने बताया कि धोनी अपनी बायोपिक में सुशांत के रोल से काफी प्रभावित थे। उन्होंने बताया कि किस प्रकार से किरन मोरे ने सुशांत सिंह की धोनी का किरदार निभाने में मदद की थी। सुशांत महज 34 साल का था। मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि एक सुंदर भविष्य उसका इंतजार कर रहा था। मैं, माही और सुशांत दिल्ली में धोनी के एयर इंडिया कॉलोनी वाले मकान में गए थे। माही ने याद किया था कि वह कहां बैठते थे, खाते थे तो सुशांत भी किरदार को महसूस करने के लिए ऐसा करता था। घर में ऐसा भी स्थान था, जहां माही जमीन पर लेटता था तो सुशांत ने भी ऐसा ही किया। अरुण पांडे ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद फिल्म का सीक्वल बनाना संभव नहीं है। हम सुशांत के बिना इस फिल्म के सीक्वल के बारे में सोच भी नहीं सकते। हम इस फिल्म के सीक्वल पर सोच रहे थे, लेकिन अब इसका कोई मतलब नहीं रह जाता है।

यह भी पढ़ें:

सलमान ने वजन कम करने की दी थी सलाह : सोनाक्षी

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि सलमान खान ने उन्हें वजन कम करने की सलाह दी थी। सलमान खान ने सोनाक्षी को अपनी सुपरहिट फिल्म दबंग से बॉलीवुड में लांच किया था।

31/07/2019

'दे दे प्यार दे' ने पहले ही दिन की 9 करोड़ की कमाई

अजय देवगन, और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर से बॉलीवुड में आ चुकी है पर अबकी बार अजय और तब्बू के साथ साउथ सिनेमा की मशहूर अदाकारा रकुल प्रीत सिंह भी धमाल मचाने हुए।

18/05/2019

सलमान और शाहरुख के गानों पर डांस करेंगे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, शाहरूख खान और सलमान खान के गानों पर फिल्मफेयर अवार्ड्स में डांस करेंगे।

15/02/2020

2020 में बायोपिक और पीरियड फिल्में मचाएगी धूम, छपाक, थलाइवी और शकुंतला देवी जैसी मूवी शामिल

वर्ष 2020 में कई बायोपिक और पीरियड फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। वर्ष 2020 में कई बायोपिक और पीरियड फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने जा रही है। बायोपिक फिल्मों की श्रेणी में 'तानाजी: द अनसंग वारियर', 'छपाक', 'पृथ्वीराज', 'शकुंतला देवी', 'थलाइवी' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

08/01/2020

अमिताभ को मिला भारतीय सिनेमा का सर्वोच्च पुरस्कार, दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को रविवार को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें यह सम्मान दिया। अमिताभ बच्चन ने पुरस्कार मिलने के बाद भारत सरकार के साथ देश की जनता का भी धन्यवाद किया।

29/12/2019

श्रद्धा कपूर ने शक्ति कपूर को दिया महंगा गिफ्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने पिता शक्ति कपूर को मंहगा गिफ्ट दिया है। श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जो अपने पिता के साथ बहुत कमाल की केमिस्ट्री शेयर करती हैं।

09/01/2020

बहुत जल्द शादी कर सकती हैं कंगना रनौत, कहा- प्यार के बारे में मेरे अनुभव बहुत बुरे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बहुत जल्द शादी कर सकती है। कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चे पर बनी रहती है। कंगना ने कहा है कि वह अब सिंगल नहीं हैं। कंगना से जब पूछा गया कि वह कब तक शादी करेंगी तो उन्होंने कहा कि शायद बहुत जल्द।

08/01/2020