Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में की खुदकुशी, मकान में फंदे से लटकता मिला शव

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा का शव संदिग्ध अवस्था में हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में बरामद हुआ है। पुलिस इस जांच में जुट गई है कि यह आत्महत्या है या हत्या। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार को आसिफ बसरा का शव कांगड़ा जिले के धर्मशाला स्थित मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर एक मकान बरामद हुआ है।

12/11/2020

दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने मांगी आईडी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका बेंगलुरु के लिए जा रही थी। दीपिका ने एयरपोर्ट के अंदर एंट्री की तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक लिया और उनके उनकी आईडी मांगी।

22/06/2019

कलंक के लिए वरूण ने की कड़ी मेहनत, कमाएं 21.60 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने फिल्म कलंक में अपने किरदार के लिये कड़ी मेहनत की है। करण जौहर निर्मित फिल्म कलंक प्रदर्शित हो गयी है।

18/04/2019

'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान खान के साथ नजर आ सकती हैं पूजा हेगड़े

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा की थी।

11/02/2020

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

पिछले कुछ समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे एक्‍टर इरफान खान को एक बार फिर तबीयत बिगड़ने के चलते मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इरफान मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हो गया था।

28/04/2020

फिल्म 'आनंद' के प्रदर्शन के 49 साल पूरे, अमिताभ ने सोशल मीडिया पर साझा की फिल्म से जुड़ी यादें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म 'आनंद' को प्रदर्शित हुए आज 49 साल पूरे हो गए। ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना स्टारर फिल्म 'आनंद' 12 मार्च 1971 को रिलीज हुई थी।

12/03/2020

मुस्कराने की मजबूत वजह देती है एंग्री बर्ड्स टू

एक्शन से इतर अबकी बार हॉलीवुड मूवीज एंग्री बर्ड्स टू पूरी तरह कॉमेडी फ्लेवर से लबरेज होकर रिलीज हुई है। निर्देशक थ्यूरप वैन ओरमैन ने फिल्म को निर्देशित किया है।

24/08/2019