Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

महान अदाकारा बनने की राह पर तापसी

Saturday, February 29, 2020 10:35 AM
फिल्म का पोस्टर

जयपुर। तापसी पन्नू अपनी समकालीन अभिनेत्रियों से काफी आगे निकल कर महान अदाकारा बनने की राह पर चल पड़ी है। पिंक, बदला और सांड की आंख जैसी बेहतरीन फिल्मों के बाद तापसी की इस शुक्रवार को रिलीज फिल्म थप्पड़ में लाजवाब अभिनय देखकर उन्हें सौ में से सौ नंबर दिया जाना न्याय संगत होगा। एक थप्पड़ से गंभीर विषय पर गूंथी फिल्म में तापसी हर तरह के शेड्स में अपनी अभिनय की छटा बिखेरती है। यही एक महान अदाकार की सबसे बड़ी ताकत कही जा सकती है। तापसी को फिल्म में उनके पति तैश में लोगों के सामने थप्पड़ जड़ देते हैं और इस थप्पड़ की गूंज आखिर तक सिनेमा में सुनाई देती है।

निर्देशक अनुभव सिन्हा आर्टिकल 15 से खूब सुर्खियां बटोरे थे। अब इस फिल्म में एक बार फिर से अपने निर्देशन का जलवा बिखेरा है। एक विषय आधारित फिल्म को किस तरह से हैन्डल किया जा सकता है यह अनुभव ने साबित करके दिखाया है। उन्होंने दिखाया है कि महिला कोई चीज नहीं है और थप्पड़ कभी भी मामूली बात नहीं हो सकती। अभिनेता पावेल गुलाटी ने तापसी के पति का किरदार निभाया है और वे अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करते हैं। कुल मिलाकर एक ऐसी फिल्म जो महत्वपूर्ण संदेश देने के साथ ही अपनी छाप भी छोड़ती है। अच्छी फिल्म की तलाश में इस वीकेन्ड पर निकलने वाले लोगों को थप्पड़ एक मजबूत विकल्प देती है। फिल्म जिस तरह से सामाजिक मुद्दों एवं महिलाओं की आजादी पर बात करती है। इससे माना जा सकता है कि इस फिल्म को राजस्थान में टैक्स फ्री किया जा सकता है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

खुश रहना बहुत मुश्किल : जैकलीन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने कहा है कि खुश रहना बहुत मुश्किल है, जबकि दुखी और अवसादग्रस्त रहना बेहद आसान है।

06/03/2020

'सुपर 30' और 'वॉर' की सफलता से खुश ऋतिक, कहा- सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन का कहना है कि वह 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी फिल्मों में काम कर कलाकार के तौर पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह भले ही वह दोनों फिल्मों को मिली प्रशंसा से खुश हैं लेकिन उनका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।

06/10/2019

'मेट गाला' में डिजनी लुक में नजर आई दीपिका, एक साथ दिखे प्र‍ियंका-निक

न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2019 में दुनियाभर से एक्ट्रेस शिरकत कर रही है। रेड कारपेट पर प्र‍ियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ नजर आईं।

07/05/2019

#Happy Birthday : धर्मेन्द्र को शुरूआती दौर में करना पड़ा संघर्ष, 'फूल और पत्थर' से मिली पहचान

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का अपना दीवाना बनाने वाले 'हीमैन' धर्मेन्द्र को अपने सिने करियर के शुरूआती दौर में संघर्ष करना पड़ा। धर्मेन्द्र को वह दिन भी देखना पड़ा था जब निर्माता-निर्देशक उनसे यह कहते आप बतौर अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री के लिए उपयुक्त नहीं है और आपको अपने गांव वापस लौट जाना चाहिए।

08/12/2019

चुपके-चुपके का बनेगा रीमेक

बॉलीवुड फिल्मकार भूषण कुमार और लव रंजन सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके का रीमेक बनाने जा रहे हैं।

22/04/2019

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर बोले अक्षय कुमार, कैसे झूठ बोल दूं कि इंडस्ट्री में यह समस्या एग्जिस्ट नहीं करती

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अक्षय ने कहा कि मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आप लोगों से झूठ बोल दूं कि बॉलीवुड में ये समस्या नहीं है, जरूर है।

04/10/2020

रियलिटी शो रोडीज के 17वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू

एडवेंचर रियल्टी शो रोडीज के 17वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए गए हैं। रोडीज के 17वें सीजन के ऑडिशन के लिए किंगडम ऑफ ड्रीम्स के गेट्स पर लोग एकत्रित हुए। 16वें सीजन की अपार सफलता के बाद यह शो उन युवाओं की खोज में आगे बढ़ रहा है, जिनमें आम स्थिति को चुनौती दे सबसे अलग खड़े होने का सामर्थ्य है।

06/01/2020