Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
मूवी-मस्ती

महान अदाकारा बनने की राह पर तापसी

Saturday, February 29, 2020 10:35 AM
फिल्म का पोस्टर

जयपुर। तापसी पन्नू अपनी समकालीन अभिनेत्रियों से काफी आगे निकल कर महान अदाकारा बनने की राह पर चल पड़ी है। पिंक, बदला और सांड की आंख जैसी बेहतरीन फिल्मों के बाद तापसी की इस शुक्रवार को रिलीज फिल्म थप्पड़ में लाजवाब अभिनय देखकर उन्हें सौ में से सौ नंबर दिया जाना न्याय संगत होगा। एक थप्पड़ से गंभीर विषय पर गूंथी फिल्म में तापसी हर तरह के शेड्स में अपनी अभिनय की छटा बिखेरती है। यही एक महान अदाकार की सबसे बड़ी ताकत कही जा सकती है। तापसी को फिल्म में उनके पति तैश में लोगों के सामने थप्पड़ जड़ देते हैं और इस थप्पड़ की गूंज आखिर तक सिनेमा में सुनाई देती है।

निर्देशक अनुभव सिन्हा आर्टिकल 15 से खूब सुर्खियां बटोरे थे। अब इस फिल्म में एक बार फिर से अपने निर्देशन का जलवा बिखेरा है। एक विषय आधारित फिल्म को किस तरह से हैन्डल किया जा सकता है यह अनुभव ने साबित करके दिखाया है। उन्होंने दिखाया है कि महिला कोई चीज नहीं है और थप्पड़ कभी भी मामूली बात नहीं हो सकती। अभिनेता पावेल गुलाटी ने तापसी के पति का किरदार निभाया है और वे अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करते हैं। कुल मिलाकर एक ऐसी फिल्म जो महत्वपूर्ण संदेश देने के साथ ही अपनी छाप भी छोड़ती है। अच्छी फिल्म की तलाश में इस वीकेन्ड पर निकलने वाले लोगों को थप्पड़ एक मजबूत विकल्प देती है। फिल्म जिस तरह से सामाजिक मुद्दों एवं महिलाओं की आजादी पर बात करती है। इससे माना जा सकता है कि इस फिल्म को राजस्थान में टैक्स फ्री किया जा सकता है।
 

यह भी पढ़ें:

नहीं रहे मशहूर संगीतकार खय्याम

मशहूर संगीतकार खय्याम का मुंबई सुजॉय अस्पताल में निधन हो गया। उनकी मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताई जा रही है।

20/08/2019

अक्षय कुमार से वोट को लेकर पत्रकारों ने पूछा सवाल, नहीं दिया जवाब

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने मतदान किया और अपनी सेल्फी पोस्ट की पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार

01/05/2019

फिल्म 'आनंद' के प्रदर्शन के 49 साल पूरे, अमिताभ ने सोशल मीडिया पर साझा की फिल्म से जुड़ी यादें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म 'आनंद' को प्रदर्शित हुए आज 49 साल पूरे हो गए। ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना स्टारर फिल्म 'आनंद' 12 मार्च 1971 को रिलीज हुई थी।

12/03/2020

सौरभ गांगुली की बायॉपिक बना सकते हैं करण जौहर

बॉलीवुड फिल्मकार करण भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के जीवन पर फिल्म बना सकते हैं। बॉलीवुड में काफी समय से खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में बनायी जा रही है।

26/02/2020

गुलशन कुमार बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान संगीत कंपनी 'टी-सीरीज' के संस्थापक दिवंगत गुलशन कुमार की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। वर्ष 2018 से ही गुलशन कुमार की बायोपिक बनने को लेकर खूब चर्चा चल रही है।

10/09/2019

'दे दे प्यार दे' ने पहले ही दिन की 9 करोड़ की कमाई

अजय देवगन, और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर से बॉलीवुड में आ चुकी है पर अबकी बार अजय और तब्बू के साथ साउथ सिनेमा की मशहूर अदाकारा रकुल प्रीत सिंह भी धमाल मचाने हुए।

18/05/2019

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर का गाना घुंघरू रिलीज

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर का पहला गाना घुंघरू रिलीज हो गया है। इस गाने में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर डांस करते हुए नजर आर है। गाने में ऋतिक और वाणी की केमिस्ट्री जबरदस्त है।

05/09/2019