Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में फिल्म 'छपाक' टैक्स फ्री, 10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

मध्यप्रदेश और छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्रियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' को प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने की घोषणा की। यह फिल्म 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

09/01/2020

फिल्म 'फौजी कॉलिंग' फौजियों को करती है सलाम: शरमन जोशी

एक फौजी के जीवन को इतना करीब से देखकर उनके जज्बात, परिवार से उनका रिश्ता और प्रियजनों का इंतजार सब महसूस हुआ है। उनके जीवन और उनका कठनाइयों भरा सफर को सलाम करती है हमारी ये फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’। ये कहना था फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे एक्टर शरमन जोशी का।

21/02/2021

सोनू सूद ने ओडिशा के प्रवासी मजदूरों को विमान से पहुंचाया घर, श्रमिकों ने कहा शुक्रिया

प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने ओडिशा के 167 मजदूरों को शुक्रवार को विमान से कोच्चि से भुवनेश्वर पहुंचाया। इन मजदूरों में 147 पुरुष और 20 महिलाएं हैं। वे कोच्चि में कपड़े की सिलाई करने वाली एक फैक्ट्री में काम करते थे।

29/05/2020

दीपिका पादुकोण ने महिलाओं को दिया कॉन्फिडेंस का मंत्र

दीपिका पादुकोण ने महिलाओं को स्टाइल के साथ कॉन्फिडेंस रहने का मंत्र दिया है। दीपिका पादुकोण अपने स्टाइल के लिए अक्सर लाइमलाइट में रहती है।

28/02/2021

फरहान अख्तर फिल्म तूफान के लिए कर रहे कड़ी मेहनत

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर फिल्म तूफान के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। उन्होंने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्पीडबॉल के साथ अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे है।

20/11/2019

बॉलीवुड सिंगर रूपकुमार ने की देखी झालाना सफारी

झालाना लेपर्ड सफारी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी यहां की सफारी में दिलचस्पी दिखा रही हैं।

09/04/2019

एकता कपूर की वेब सीरीज में चेतक घोड़े का नाम अश्लील लहजे में पेश करने को लेकर गुस्से में राजपूत समाज

बालाजी टेलीफिल्म्स के एक डिवीजन ऑल्ट बालाजी एप की वेब सीरीज 'गंदी बात सीजन 4' में स्वामिभक्त चेतक घोड़े का नाम अश्लील लहजे में पेश करने को लेकर अब राजपूत समाज सड़कों पर उतर आया है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने इस मामले को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रर्दशन किया।

25/11/2019