Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

लॉकडाउन में रणवीर सिंह ने बनाई बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने लॉकडाउन के दौरान गजब की बॉडी शेप बनाई है। रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की एक फोटो शेयर की। करीब 4-5 महीने के कठिन वर्कआउट से रणवीर सिंह की बॉडी काफी शानदार नजर आ रही है।

07/08/2020

सोनू सूद 20 करोड़ रुपये से अधिक की कर चोरी में शामिल: आयकर विभाग

आयकर विभाग ने तीन दिनों से मुंबई सहित देश में 28 स्थानों पर जारी छापेमारी

18/09/2021

चंगेज खान का किरदार निभाना चाहते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान चंगेज खान की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक और ऐतिहसिक फिल्मों का चलन जोरों पर है।

22/05/2019

नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार, 98 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का बुधवार को सुबह 7.30 बजे निधन हो गया। दिलीप कुमार की उम्र 98 साल थी और वह लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से ग्रसित थे। सांस में तकलीफ होने के बाद 30 जून को उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।

07/07/2021

रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर बच्चे ने किया अनदेखा

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हवाई अड्डे पर एक बच्चें को देखा। इसके बाद उन्होंने अपना हाथ बच्चे के पास बढ़ाया, तो बच्चे ने उन्हें बिलकुल अनदेखा कर दिया। यह देखकर रणवीर सिंह हैरान हो गए।

19/10/2019

KGF चैप्टर-2 से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी रवीना टंडन

जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। रवीना टंडन काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। रवीना 'केजीएफ : चैप्टर 2' फिल्म के साथ कमबैक करने जा रही हैं। निर्देशक प्रशांत नील अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे भाग का निर्माण करेंगे।

10/02/2020

कॉमेडी थ्रिलर फिल्म में काम करेंगी तापसी

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू कॉमेडी थ्रिलर फिल्म लूप लपेटा में काम करेगी। तापसी ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है।

19/02/2020