Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
मूवी-मस्ती

बदलाव की नींव होती है शुरूआत : दीपिका

Thursday, December 26, 2019 15:50 PM
दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक का एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक का एक वीडियो शेयर किया है। दीपिका ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बदलाव की नींव शुरूआत होती है, बदलना है, अब बदलना है।

दीपिका के अलावा लक्ष्मी अग्रवाल ने भी वीडियो को पोस्ट किया है। बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज होगी। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' की रिलीज डेट बढ़ाने को लेकर प्रोड्यूसर से किया आग्रह

कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट 26 जुलाई होने के बाद ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

10/05/2019

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: रिया चक्रवर्ती का नया हलफनामा, मीडिया ट्रायल पर उठाए सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मॉडल रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को नया हलफनामा दायर करके मीडिया ट्रायल पर सवाल खड़े किए हैं। रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत की मौत मामले को ज्यादा तूल दिया जा रहा है और मीडिया ऐसा साबित करने में लगा है कि वह इस हत्या के लिए दोषी है।

10/08/2020

बॉलीवुड में कमबैक करना चाहते हैं फरदीन खान

जाने माने अभिनेता फरदीन खान फिल्म इंडस्ट्री मे कमबैक करना चाहते हैं। फरदीन खान काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं।

20/04/2019

फिल्म इंडस्ट्री के बारे में हमेशा सच बोलती रही हूं, इसलिए ज्यादातर लोग उनके खिलाफ: कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री के बारे में हमेशा से सच बोलती रही हैं इसलिए ज्यादातर लोग उनके खिलाफ हैं। कंगना ने कहा कि मेरे चाहने वाले बताते हैं कि कोई भी राजनीतिक दल मेरे जैसे वोट काटने वाले को पसंद नहीं करता है, इसका मतलब साफ है कि कोई भी राजनीतिक पार्टी मुझे पसंद नहीं करती।

18/12/2020

एक्सप्रेस-वे पर दो दुर्घटनाओं में मां-बेटे सहित आठ लोगों की मौत, 15 घायल

मथुरा : दिल्ली-आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के सड़क किनारे खड़ी बस को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिसके कारण बस के बाहर खड़े लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गयी.

16/08/2016

'भारत-अमेरिका नवोन्मेष मंच' का उद्घाटन अगले सप्ताह

किसी नए विचार या नव प्रवर्तन को उसकी खोज के स्तर से उठाकर उसको उसके वाणिज्यिक प्रयोग तक पहुंचाने में मदद के लिए भारत और अमेरिका में एक नई भागीदारी शुरू होने जा रही है। भारत-अमेरिका नवोन्मेष मंच नाम से इस पहल की शुरुआत अगले सप्ताह नई दिल्ली में की जाएगी।

25/08/2016

'मुंबई सागा' में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे इमरान

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म मुंबई सागा में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे।

07/02/2020