Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
मूवी-मस्ती

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने टिक टॉक पर किया डेब्यू

Saturday, January 25, 2020 13:25 PM
अनिल कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने वीडियो मेकिंग एप्लीकेशन टिक टॉक पर डेब्यू कर लिया है। अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अब उन्होंने वीडियो मेकिंग एप्लीकेशन टिक टॉक पर डेब्यू कर लिया है। टिक टॉक सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली मोबाइल एप्लीकेशन्स में से एक है। यह एप्लीकेशन शॉर्ट मोबाइल वीडियो बनाने में इस्तेमाल होती है।

अनिल कपूर ने टिक टॉक पर अपने डेब्यू के बारे में कहा कि टिक टॉक पर मेरा आना पूरी तरह से चांस की बात थी। ये उन कुछ तोहफों में से एक है जो 'मलंग' ने मुझे दिए हैं। ये एप्लीकेशन मस्ती और क्रिएटिविटी को मिलाने का मौका देती हैं और मैं इसे आजमाने को बेताब हूं।

बता दें कि अनिल कपूर जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और इसमें आदित्य रॉय कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं। दिशा पटानी फिल्म में लीडिंग लेडी की भूमिका निभा रही हैं और विलेन के रोल में अनिल कपूर हैं। यह फिल्म सात फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें:

स्वर्ण मंदिर में दर्शन कर सनी देओल ने भरा नामांकन

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से अपना नामांकन भरा। सनी के साथ उनके भाई बॉबी देओल, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और जितेंद्र सिंह मौजूद रहे।

29/04/2019

बेहद-2 में मराठी मुलगी के अवतार में आएंगी जेनिफर

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो बेहद 2 दर्शकों के बीच रोमांच पैदा कर दिया है। शो के पहले सीजन में एक सनकी प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली जेनिफर विंगेट इस सीजन में एक और खतरनाक अवतार में लौटी है।

07/12/2019

सीरियल किलर का किरदार निभायेगी जैकलीन

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस नेटफ्लिक्स इंडिया में सीरियल किलर का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

01/05/2019

अक्षय कुमार की 4 फिल्मों ने 700 करोड़ की कमाई से बनाया इतिहास

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्मों ने वर्ष 2019 में 700 करोड़ से अधिक की कमाई कर इतिहास बना दिया है। वर्ष 2019 में अक्षय की केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज प्रदर्शित हुई थी और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की।

07/01/2020

फिल्म के सेट पर क्रेन गिरने से 3 की मौत

तमिलनाडु में अभिनेता कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के लिए तैयार किये जा रहे सेट पर एक क्रेन के गिरने से एक सहायक निर्देशक सहित 3 लोगों की मौत हो गई और 9 अन्य घायल हो गये।

20/02/2020

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

11/12/2019

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, पीएम रिलीफ फंड में दिए 25 करोड़

कोरोना वायरस महामारी की खिलाफ लड़ाई के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए 25 करोड़ रुपए दान करने की बात कही है। अक्षय ने ट्वीट किया कि मैं 25 करोड़ रुपए PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं।

28/03/2020