Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
मूवी-मस्ती

महिला पुलिस गुदगुदाएगी दर्शकों को, 24 फरवरी से सोनी सब पर होगा शो का प्रसारण

Friday, February 14, 2020 09:55 AM
शो के एक सीन से लिया गया स्क्रीन शॉट।

जयपुर। सोनी सब चैनल पर अब दर्शकों को गुदगुदाने, मनोरंजन करने और ठहाके लगवाने के लिए कॉमेडी शो ‘मैडम सर-कुछ बात है क्योंकि जज्बात है’ का प्रसारण होने जा रहा है। यह शो 24 फरवरी से रात 10 बजे प्रसारित होगा। इस शो के डायरेक्टर हेमन चौहान, संवाद लेखक लारेन्स और स्टोरी व क्रियेटिव प्रोड्यूसर प्रिया मिश्रा हैं। यह शो पुलिसगिरी को लेकर लोगों की सोच को बदलेगा। इसकी कहानी में महिलाओं के पूर्वाभास की ताकत को दर्शाने के साथ पुलिसगिरी की सोच को बदलते हुए नए अंदाज में पेश किया जाएगा। मैडम सर में चार महिला पुलिस अधिकारियों के नजरिए से सामाजिक मुद्दों को सुलझाने की कोशिश की जाएगी। पुलिस अधिकारियों में हसीना मलिक के पात्र में गुल्की जोशी, करिश्मा सिंह के रुप में जयपुर की युक्ति कपूर, संतोष शर्मा के रोल में भाविका शर्मा और पुष्पा सिंह की भूमिका में सोनाली नाईक अभिनय कर रही हैं।

रूबरू हुए कलाकार
नहीं सीकली मेरी लाडनूं, सिया के राम, बालिका वधु, अग्निफेरा एवं महालक्ष्मी नारायण शो में काम कर चुकी अभिनेत्री युक्ति कपूर मैडम सर शो में एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही है जिनका मानना है कि कठोर व्यवहार से ही अपराध का निवारण हो सकता है। उन्होंने बताया कि लखनऊ के वरिष्ठ पदाधिकारियों के सानिध्य में उन्होंने व साथी कलाकारों पुलिस की कार्य पद्धति का प्रशिक्षण लिया और उसके हिसाब से अपनी भूमिकाओं का निर्वाह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सास-बहू जैसे शो को छोड़ दर्शक उनका शो देखना पसंद करेंगे।

शो में गुल्की जोशी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री हसीना मलिक ने कहा मैडम सर मूल्यों से प्रेरित एक शो है और वह इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश है। वह बिना लात घूंसों, गुस्से और यातना के मुद्दों को सुलझाने वाली एक थानाप्रभारी है। उन्हें पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह शो बहुत पसंद आएगा।

शो में पुष्पा सिंह का किरदार निभा रही वरिष्ठ अभिनेत्री सोनाली नाईक कहा कि सोनी सब के साथ यह उनका पहला शो है, वह इसके लिए बहुत ही उत्सुक थीं क्योंकि इसके पहले उन्होंने इस तरह के किरदार में हाथ नहीं आजमाया था। वह अपनी भूमिका को काफी चुनौतीपूर्ण मानती हैं। एक महाराष्टियन होने के बावजूद शो के लहजे को अपनाने का भरसक प्रयास कर रही हूं।

शो में कांस्टेबल संतोष शर्मा की भूमिका निभा रही भाविका शर्मा का कहना है कि मैडम सर जैसे शो के लिए काम करना बहुत अच्छा मानती हूं। इसमें सभी को-स्टार्स बहुत अच्छे हैं। यह शो वास्तविकता पर आधारित है तथा इसका कॉन्सेप्ट काफी नया है। यह शो दर्शकों की पसंद बनेगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

इंटीमेट सीन करने में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं।

03/06/2019

करण जौहर की पार्टी में सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप

करण जौहर ने पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन सहित कई सितारें नजर आ रहे है।

31/07/2019

आमिर खान ने लुक शेयर कर लिखा, 'सतश्री अकालजी, माई सेल्फ लाल.. लाल सिंह चड्डा'

अभिनेता आमिर खान ने फिल्म से रोमांचक लेकिन मासूमियत से भरा लुक शेयर किया है जिसे देखकर आप भी खुशी से चहक उठेंगे।

18/11/2019

टीवी शो होस्ट करेंगी जरीन खान, कहा, घूमना ज्यादा पसंद करती हूं

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान टीवी शो को होस्ट करेगी। जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से अपने करियर की शुरुआत की थी।

11/01/2020

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां का बयान, मेरी और निखिल की शादी भारत में वैध नहीं, फिर तलाक कैसा?

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी निजी जीवन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। नुसरत जहां ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग तुर्की में शादी की थी, जिसके बाद कई दिनों तक उनकी शादी की तस्वीरें को सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही थी। नुसरत और उनके पति अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

09/06/2021

सुशांत केस से जुड़े ड्रग मामले की जांच तेज, एनसीबी ने मुंबई-गोवा के 7 ठिकानों पर मारे छापे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से कार्रवाई कर रही है। एनसीबी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के करीब 7 ठिकानों में छापेमारी की और एक ड्रग पेडलर करमजीत सिंह को मुम्बई के अंधेरी वेस्ट इलाके से गिरफ्तार किया।

13/09/2020

फिल्म समीक्षा: साहो में एक्शन के ओवरडोज में कहानी गायब

बाहुबली के बाद प्रभास की फिल्म साहो का दो साल से लंबा इंतजार हो रहा था और उनकी इस फिल्म को हिन्दुस्तान की अब तक की सबसे हाई वोल्टेज एक्शन फिल्म करार देने से दर्शकों की जिज्ञासा बेहद बढ़ गई थी।

31/08/2019