Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of February 2020
 
मूवी-मस्ती

महिला पुलिस गुदगुदाएगी दर्शकों को, 24 फरवरी से सोनी सब पर होगा शो का प्रसारण

Friday, February 14, 2020 09:55 AM
शो के एक सीन से लिया गया स्क्रीन शॉट।

जयपुर। सोनी सब चैनल पर अब दर्शकों को गुदगुदाने, मनोरंजन करने और ठहाके लगवाने के लिए कॉमेडी शो ‘मैडम सर-कुछ बात है क्योंकि जज्बात है’ का प्रसारण होने जा रहा है। यह शो 24 फरवरी से रात 10 बजे प्रसारित होगा। इस शो के डायरेक्टर हेमन चौहान, संवाद लेखक लारेन्स और स्टोरी व क्रियेटिव प्रोड्यूसर प्रिया मिश्रा हैं। यह शो पुलिसगिरी को लेकर लोगों की सोच को बदलेगा। इसकी कहानी में महिलाओं के पूर्वाभास की ताकत को दर्शाने के साथ पुलिसगिरी की सोच को बदलते हुए नए अंदाज में पेश किया जाएगा। मैडम सर में चार महिला पुलिस अधिकारियों के नजरिए से सामाजिक मुद्दों को सुलझाने की कोशिश की जाएगी। पुलिस अधिकारियों में हसीना मलिक के पात्र में गुल्की जोशी, करिश्मा सिंह के रुप में जयपुर की युक्ति कपूर, संतोष शर्मा के रोल में भाविका शर्मा और पुष्पा सिंह की भूमिका में सोनाली नाईक अभिनय कर रही हैं।

रूबरू हुए कलाकार
नहीं सीकली मेरी लाडनूं, सिया के राम, बालिका वधु, अग्निफेरा एवं महालक्ष्मी नारायण शो में काम कर चुकी अभिनेत्री युक्ति कपूर मैडम सर शो में एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही है जिनका मानना है कि कठोर व्यवहार से ही अपराध का निवारण हो सकता है। उन्होंने बताया कि लखनऊ के वरिष्ठ पदाधिकारियों के सानिध्य में उन्होंने व साथी कलाकारों पुलिस की कार्य पद्धति का प्रशिक्षण लिया और उसके हिसाब से अपनी भूमिकाओं का निर्वाह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सास-बहू जैसे शो को छोड़ दर्शक उनका शो देखना पसंद करेंगे।

शो में गुल्की जोशी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री हसीना मलिक ने कहा मैडम सर मूल्यों से प्रेरित एक शो है और वह इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश है। वह बिना लात घूंसों, गुस्से और यातना के मुद्दों को सुलझाने वाली एक थानाप्रभारी है। उन्हें पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह शो बहुत पसंद आएगा।

शो में पुष्पा सिंह का किरदार निभा रही वरिष्ठ अभिनेत्री सोनाली नाईक कहा कि सोनी सब के साथ यह उनका पहला शो है, वह इसके लिए बहुत ही उत्सुक थीं क्योंकि इसके पहले उन्होंने इस तरह के किरदार में हाथ नहीं आजमाया था। वह अपनी भूमिका को काफी चुनौतीपूर्ण मानती हैं। एक महाराष्टियन होने के बावजूद शो के लहजे को अपनाने का भरसक प्रयास कर रही हूं।

शो में कांस्टेबल संतोष शर्मा की भूमिका निभा रही भाविका शर्मा का कहना है कि मैडम सर जैसे शो के लिए काम करना बहुत अच्छा मानती हूं। इसमें सभी को-स्टार्स बहुत अच्छे हैं। यह शो वास्तविकता पर आधारित है तथा इसका कॉन्सेप्ट काफी नया है। यह शो दर्शकों की पसंद बनेगा।

यह भी पढ़ें:

इलाज कराकर स्वदेश लौटे ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर का करीब एक वर्ष तक विदेश में इलाज कराने के बाद स्वदेश लौट आए हैं। ऋषि कपूर पिछले एक साल से न्यूयार्क में इलाज करा रहे थे।

10/09/2019

मानवीय संवेदना एवं भावनाओं का ज्वार भाटा यानि छपाक

फिल्म छपाक में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण डॉयलाग बोलती है तो सिनेमाहॉल मानो भयंकर करूणा और मार्मिकता में डूब जाता है।

11/01/2020

वेबसीरीज से अभिनय की दुनिया में वापसी करेंगी करिश्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर वेबसीरीज से अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रही है। करिश्मा कपूर काफी लंबे अरसे से अभिनय से दूर रही हैं।

27/05/2019

गूगल ने डूडल बनाकर अमरीश पुरी को किया याद

भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार अभिनेता अमरीश पुरी के जन्मदिन के अवसर पर शनिवार को गूगल ने विशेष डूडल बनाकर उन्हें याद किया।

22/06/2019

'इनसाइड एज सीजन' से विक्रांत धवन और भाईसाहब का करैक्टर पोस्टर हुआ रिलीज

ड्रामे और ट्विस्ट से भरपूर यह एक दिलचस्प विषय है जिसे इस सीरीज के जरिये जनता के सामने पेश किया जाएगा।

20/11/2019

मेंटल हेल्थ अवेयरनेस को लेकर दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड दिया गया है।

21/01/2020

सलमान खान करेंगे कबीर खान के साथ काम

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक बार फिर निर्देशक कबीर खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म राधे में काम कर रहे हैं।

04/01/2020