Dainik Navajyoti Logo
Saturday 8th of August 2020
 
मूवी-मस्ती

महिला पुलिस गुदगुदाएगी दर्शकों को, 24 फरवरी से सोनी सब पर होगा शो का प्रसारण

Friday, February 14, 2020 09:55 AM
शो के एक सीन से लिया गया स्क्रीन शॉट।

जयपुर। सोनी सब चैनल पर अब दर्शकों को गुदगुदाने, मनोरंजन करने और ठहाके लगवाने के लिए कॉमेडी शो ‘मैडम सर-कुछ बात है क्योंकि जज्बात है’ का प्रसारण होने जा रहा है। यह शो 24 फरवरी से रात 10 बजे प्रसारित होगा। इस शो के डायरेक्टर हेमन चौहान, संवाद लेखक लारेन्स और स्टोरी व क्रियेटिव प्रोड्यूसर प्रिया मिश्रा हैं। यह शो पुलिसगिरी को लेकर लोगों की सोच को बदलेगा। इसकी कहानी में महिलाओं के पूर्वाभास की ताकत को दर्शाने के साथ पुलिसगिरी की सोच को बदलते हुए नए अंदाज में पेश किया जाएगा। मैडम सर में चार महिला पुलिस अधिकारियों के नजरिए से सामाजिक मुद्दों को सुलझाने की कोशिश की जाएगी। पुलिस अधिकारियों में हसीना मलिक के पात्र में गुल्की जोशी, करिश्मा सिंह के रुप में जयपुर की युक्ति कपूर, संतोष शर्मा के रोल में भाविका शर्मा और पुष्पा सिंह की भूमिका में सोनाली नाईक अभिनय कर रही हैं।

रूबरू हुए कलाकार
नहीं सीकली मेरी लाडनूं, सिया के राम, बालिका वधु, अग्निफेरा एवं महालक्ष्मी नारायण शो में काम कर चुकी अभिनेत्री युक्ति कपूर मैडम सर शो में एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही है जिनका मानना है कि कठोर व्यवहार से ही अपराध का निवारण हो सकता है। उन्होंने बताया कि लखनऊ के वरिष्ठ पदाधिकारियों के सानिध्य में उन्होंने व साथी कलाकारों पुलिस की कार्य पद्धति का प्रशिक्षण लिया और उसके हिसाब से अपनी भूमिकाओं का निर्वाह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सास-बहू जैसे शो को छोड़ दर्शक उनका शो देखना पसंद करेंगे।

शो में गुल्की जोशी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री हसीना मलिक ने कहा मैडम सर मूल्यों से प्रेरित एक शो है और वह इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश है। वह बिना लात घूंसों, गुस्से और यातना के मुद्दों को सुलझाने वाली एक थानाप्रभारी है। उन्हें पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह शो बहुत पसंद आएगा।

शो में पुष्पा सिंह का किरदार निभा रही वरिष्ठ अभिनेत्री सोनाली नाईक कहा कि सोनी सब के साथ यह उनका पहला शो है, वह इसके लिए बहुत ही उत्सुक थीं क्योंकि इसके पहले उन्होंने इस तरह के किरदार में हाथ नहीं आजमाया था। वह अपनी भूमिका को काफी चुनौतीपूर्ण मानती हैं। एक महाराष्टियन होने के बावजूद शो के लहजे को अपनाने का भरसक प्रयास कर रही हूं।

शो में कांस्टेबल संतोष शर्मा की भूमिका निभा रही भाविका शर्मा का कहना है कि मैडम सर जैसे शो के लिए काम करना बहुत अच्छा मानती हूं। इसमें सभी को-स्टार्स बहुत अच्छे हैं। यह शो वास्तविकता पर आधारित है तथा इसका कॉन्सेप्ट काफी नया है। यह शो दर्शकों की पसंद बनेगा।

यह भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्पिरेशनल महिलाओं में शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्पिरेशनल 100 महिलाओं में शामिल की गयी है।

22/01/2020

रणवीर-दीपिका ने पीएम केयर्स फंड में दिया डोनेशन

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस के विरूद्ध चल रही जंग में पीएम-केयर्स फंड में डोनेशन दिया है।

04/04/2020

सलमान ने दबंग 3 के सेट पर मोबाइल फोन किया बैन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 के सेट पर मोबाइल फोन लाने पर रोक ला दी है। सलमान की आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग चल रही है।

08/08/2019

बिग बॉस 13 के लांच इवेंट पर फोटोग्राफर पर भड़के सलमान

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के इवेंट लांच पर सलमान खान को गुस्सा आ गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान फोटोग्राफर को बोल रहे हैं कि क्या भाई, ये हमेशा तेरा होता है।

24/09/2019

फिल्म समीक्षा : हंसते हंसाते जिन्दगी का सबक देती है छिछोरे

दंगल के बाद नितेश तिवारी ने छिछोरे से एक बार फिर अपनी निर्देशकीय पकड़ का बेहतरीन नमूना प्रस्तुत किया है।

07/09/2019

साउथ की फिल्मों में भी काम करना चाहती है दीपिका

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण साउथ की फिल्मों में भी काम करना चाहती है। दीपिका पादुकोण की इस वर्ष फिल्म छपाक भी रिलीज हुई थी।

25/02/2020

अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों के साथ गाया राष्ट्रगान, सोशल मीडिया पर पोस्ट की क्लिप

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों के साथ राष्ट्रगान गाया है। अमिताभ बच्चन ने 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो क्लिप को पोस्ट किया, जिसमें उन्हें सांकेतिक भाषा में 'जन गण मन' गाते देखा जा सकता है।

27/01/2020