Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

फिल्म की शूटिंग करने पहुंची कंगना रनौत को किसानों ने दिखाए काले झंडे, अभिनेत्री के खिलाफ की नारेबाजी

Thursday, March 18, 2021 17:15 PM
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

चूरू। चूरू जिले के रतनगढ़ क्षेत्र में गांव पडिहारा की हवाई पट्टी पर गुरुवार को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान किसानों ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का विरोध किया। किसानों ने काले झंडे दिखाए और कंगना के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर तैनात पुलिस बल ने किसानों को शूटिंग स्थल की तरफ जाने से रोक दिया। किसान दूर से ही काले झंडे दिखाते हुए विरोध जताते रहे।

जानकारी के अनुसार कंगना रनौत एक फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों बीकानेर आई हुई हैं। सुबह वे हेलीकॉप्टर से रतनगढ़  क्षेत्र के पडिहारा पहुंची, जहां हवाई पट्टी पर एक डमी प्लेन से कुछ दृश्यों को फिल्माया जाना था। अन्य कलाकारों के साथ कंगना के फिल्म शूटिंग के लिए आने का पता चलने पर किसान नेता बिशनलाल की अगुवाई में अनेक किसान एकत्रित होकर हवाई पट्टी की तरफ कूच कर गए।

इसका पता चलने पर तुरंत ही पुलिस बल को सक्रिय किया गया। शूटिंग स्थल पर पहले से ही सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात थे, लेकिन किसानों के प्रदर्शन करने आने की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस बल को बुला लिया गया। किसानों को पुलिस ने हवाई पट्टी से दूर ही रोक दिया।

उल्लेखनीय है कि 3 नए कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर के किसानों द्वारा किए जा रहे आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने पिछले दिनों विवादास्पद बयान दिए थे। उनकी बयानबाजी का किसान संगठनों ने तब भी विरोध जताया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सिंघम स्टार अजय देवगन की 'तानाजी'

बॉलीवुड के 'सिंघम' स्टार अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' ने रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाकर रख दिया।

25/01/2020

उदयपुर निवासी टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने मुंबई में किया सुसाइड, 'दिल तो हैप्‍पी है जी' से पाई थी लोकप्रियता

अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली। अभिनेता अरु वी वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि यह मानना मुश्किल है कि सेजल ने आत्महत्या कर ली। वह इस घटना से चौंक गए है।

25/01/2020

सनी देओल ने एमजेआरपी विश्वविद्यालय में किया डांस

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के सोडाला कैंपस में पल-पल फिल्म स्टार कास्ट पहुंची। अभिनेता सनी देओल का एमजेआरपी विश्वविद्यालय के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने स्वागत किया।

18/09/2019

सलमान ने पिता के साथ किया फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अपने पिता के साथ अपनी फिल्म का भारत का प्रमोशन किया। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

01/06/2019

फिल्म समीक्षा : हंसते हंसाते जिन्दगी का सबक देती है छिछोरे

दंगल के बाद नितेश तिवारी ने छिछोरे से एक बार फिर अपनी निर्देशकीय पकड़ का बेहतरीन नमूना प्रस्तुत किया है।

07/09/2019

अगले जन्म में फरहान अख्तर जैसी बॉडी चाहते हैं अनिल कपूर

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर अगले जन्म में फरहान अख्तर जैसी बॉडी चाहते हैं। कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गये थे।

06/02/2020

निक से बच्चा चाहती है प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से बच्चा चाहती है। उन्होंने कहा कि वह एक घर खरीदना और बच्चा पैदा करना चाहती है।

07/09/2019