Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित

Monday, December 07, 2020 17:15 PM
दिव्या भटनागर (फाइल फोटो)

मुंबई। लोकप्रिय टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'गुलाबो' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्या भटनागर का सोमवार को 34 वर्ष की अल्पायु में निधन हो गया। दिव्या की मौत से टीवी जगत में मातम पसर गया है। अभिनेत्री कोरोना वायरस से पीड़ित थी और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। दिव्या का ऑक्सीजन स्तर कम होने की वजह से वेंटिलेटर पर थीं और कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने वाली दिव्या ने सोमवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। दिव्या भटनागर का निधन सोमवार को तड़के 3 बजे हुआ। तबीयत बिगड़ने पर अभिनेत्री को 7 हिल्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। उनकी तबीयत रात अचानक 2 बजे ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। 3 बजे डाक्टरों ने दिव्या को मृत घोषित कर दिया। दिव्या की मित्र और अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य ने इंस्टाग्राम पर संदेश लिखकर दु:ख व्यक्त किया है।

भट्टाचार्य ने शोक संदेश में लिखा कि जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तेरा ही सहारा होता था। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझ पर बहुत जुल्म किए हैं। तू बेइंतेहा दर्द में थी लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दु:ख, दर्द, फरेब, झूठ जैसा कुछ नहीं है। मैं तुझे मिस करुंगी दिवु और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे। बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी। भगवान तेरी आत्मा को शांति दे। जहां भी है तू अभी बस खुश रहे। तू बहुत जल्दी चली गई दोस्त।

बता दें कि दिव्या भटनागर का जन्म दिल्ली में हुआ था। उनके पिता विनय भटनागर अनुसंधान एवं विश्लेषण विंग (रॉ) में काम करते थे। दिव्या की मां का नाम मीना भटनागर है। वह अपने बेटे देवाशीष के साथ मुंबई में रहती हैं। देवाशीष भी मनोरंजन उद्योग से जुड़े हैं। दिव्या ने वर्ष 2006 में टीवी शो 'चांद के पार चलो' से अभिनय की शुरुआत की। वर्ष 2009 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'गुलाबो' की भूमिका में दिव्या ने खूब आकर्षित किया। इसके बाद 2011 में 'संवारे सबके सपने प्रीतो', 2018 में 'श्रीमान श्रीमती फिर से', 2020 में 'तेरा यार हूं मैं' में भी दिव्या की भूमिका को खूब सराहा गया। दिव्या ने परिवार की मर्जी के खिलाफ गगन नाम के व्यक्ति से विवाह किया था, लेकिन उनका दांपत्य जीवन खुशहाल नहीं था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दीपिका ने छपाक के लिए लगवाया प्रोस्थेटिक्स

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म छपाक के लिये जब प्रोस्थेटिक्स मेकअप लगवाया, तब वह स्वयं को देखकर दंग रह गयी।

12/12/2019

हथकड़ी पहना टाइगर को जीप में ले गई पुलिस

यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज सिटी में दर्ज जयपुर शहर के परकोटे में बागी-3 फिल्म की शूटिंग हो रही है। इस दौरान परकोटा स्थित जलेब चौक में फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए।

07/01/2020

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियंस' 2021 में होगी रिलीज

बॉलीवुड के दिवंगत अभिेता इरफान खान की पुरानी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस वर्ष 2021 में रिलीज होगी। इरफान खान का इस वर्ष कैंसर के चलते निधन हो गया। इरफान ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की फिल्मों में भी कामयाबी का डंका बजाया है। इरफान के फैन अब आखिरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

29/12/2020

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

11/12/2019

इंटरनेशनल सिंगर्स को पछाड़कर नेहा कक्कड़ ने बनाया रिकॉर्ड

एक्स एक्ट्स चाटर्स ने हाल ही में एक लिस्ट जारी की है, जिसमें ऐसी महिला आर्टिस्ट के बारे में बताया गया है, जिन्हें वर्ष 2019 में यूट्यूब पर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा गया है और इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ ने दूसरी रैंकिंग हासिल की है जो कि नेहा और उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात है।

08/05/2020

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट व तनुज वीरवानी मुंबई के लिए हुए रवाना

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ओर तनुज वीरवानी कुछ दिनों से शहर की तंग गलियों में फिल्माई जा रही वेब सीरीज की शूटिंग पेकअप होने के बाद शुक्रवार को मुंबई के लिए रवाना हुए।

12/07/2019

मर्दानी 2 में पुलिस ऑफिसर का रोल निभायेगी रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी सुपरहिट फिल्म मर्दानी के सीक्वल में पुलिस ऑफिसर का किरदरा निभाती नजर आयेगी।

30/04/2019