Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of October 2020
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर बोले अक्षय कुमार, कैसे झूठ बोल दूं कि इंडस्ट्री में यह समस्या एग्जिस्ट नहीं करती

Sunday, October 04, 2020 15:40 PM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाते हुए बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन भी निकलकर आया है। ड्रग्स के मामले में पिछले कई दिनों से कई सितारों से पूछताछ की जा रही है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अक्षय ने कहा कि आज थोड़े भारी दिल से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सी बातें आई मन में कहने के लिए, लेकिन हर तरफ इतनी नकरात्मकता है कि समझ में नहीं आता है क्या, कितना और किससे बोलूं। देखिए स्टार भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्यार से बनाया है। हम सिर्फ एक इंडस्ट्री नहीं हैं, हमने फिल्मों के जरिए हमारे देश की संस्कृति और हमारी परंपराओं और मान्यताओं को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जब-जब हमारे देश की जनता की भावना की बात आई तो इतने सालों से फिल्मों ने उसे दिखाने की कोशिश की। चाहे वो एंग्रीयंगमैन वाला आक्रोश हो, या फिर भ्रष्टाचार हो, गरीबी हो, बेरोजगारी हो हर मुद्दे को सिनेमा ने अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की।

अक्षय ने कहा कि ऐसे में अगर आज आपके मन में गुस्सा है तो वो गुस्सा भी हमारे सर माथे पर। सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन के बाद से ऐसे बहुत से मुद्दे सामने आए हैं, जिसने हमें भी उतना ही दर्द दिया है, जितना आप सभी को। इन मुद्दों ने हमें अपने गिरेबान में झांकने को मजबूर किया है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी खामियों को देखने को मजबूर किया है जिन पर ध्यान जाना बहुत जरूरी है, जैसे नारकोटिक्स और ड्रग्स के बारे में आजकल बात हो रही है। मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आप लोगों से झूठ बोल दूं कि बॉलीवुड में ये समस्या नहीं है, जरूर है। वैसे ही जैसे हर इंडस्ट्री और हर पेशे में होती होगी। लेकिन, हर पेशे का हर इंसान इसमें शामिल हो ऐसा नहीं हो सकता। ऐसे थोड़े होते है।

अभिनेता ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हमारी कानून लागू करने वाली एजेंसियां और कोर्ट इस पर जो भी जांच, जो भी कार्रवाई कर रही है वह बिल्कुल सही होगी और मैं यह भी जानता हूं कि फिल्म इंडस्ट्री का हर इंसान उनके साथ पूरी तरह सहयोग करेगा, लेकिन कृपया हाथ जोड़कर कहता हूं कि ऐसा तो मत करो, पूरी इंडस्ट्री को तो बदनाम ना करो, दुनिया जैसी नजरों के साथ देखने लगो। यह सही नहीं है। ये गलत है। मुझे निजी तौर पर हमेशा से मीडिया की ताकत में बहुत विश्वास रहा है। यदि मीडिया सही मुद्दे सही वक्त पर न उठाए तो शायद बहुत से लोगों को न आवाज मिलेगी न इंसान। अक्षय ने कहा कि मैं मीडिया से तहे दिल से आग्रह करता हूं कि वह अपना काम, अपनी आवाज उठाना जारी रखे लेकिन थोड़ी संवेदनशीलता के साथ क्योंकि एक नकारात्मक खबर एक इंसान की बरसों की इज्जत और काम, कड़ी मेहनत को बर्बाद करके रख देगा। आखिर में लोगों से एक ही संदेश है, यार आप सभी ने तो हमें बनाया है। आपका विश्वास जाने नहीं देंगे। यदि आपको कोई नाराजगी है तो हम और मेहनत करेंगे, आपका प्यार और विश्वास जीत कर रहेंगे। आप हैं तो हम हैं, बस साथ बनाए रखना।

यह भी पढ़ें:

कैंसर की बीमारी को लेकर पहली बार खुलकर बोले संजय दत्त, कहा- मैं इसे जल्द हरा दूंगा

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त को उम्मीद है कि वह जल्द ही कैंसर को हरा देंगे। संजय दत्त पिछले कुछ समय से विदेश में कैंसर का इलाज करा रहे हैं और हाल ही में संजय मुंबई वापस लौट आए हैं। संजय दत्त को मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।

15/10/2020

ऑक्टोपस के किरदार में नजर आएंगे शाहरूख

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन में जादुई ऑक्टोपस के किरदार में नजर आ सकते हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मकार शंकर, फिल्म 2.0 की सफलता के बाद नई साइंस थ्रिलर बनाने की तैयारी में हैं।

07/08/2019

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मुंबई में मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने आवास पर फांसी लागाकर आत्महत्या की।

06/08/2020

कोरोना संकट: 25 करोड़ के बाद अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, BMC को डोनेट किए 3 करोड़ रुपए

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग में बड़ी रकम दान की। अक्षय कुमार ने पीएम-केयर्स फंड में 25 करोड़ की रकम डोनेट की और अब उन्होंने फिर से बीएमसी (बृहन मुंबई महानगर पालिका) के सहयोग के लिए दान किया है।

10/04/2020

'शकुंतला देवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, विद्या बालन ने सोशल साइट पर दी जानकारी

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन में सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से फिल्मों की रिलीज बंद है।

15/05/2020

डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। सिद्धार्थ जल्द ही एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है

05/03/2020

दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन से लड़ने की अपनी कहानी के बारे में बात की

दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन से लड़ने की अपनी कहानी के बारे में बात की है। न्यूयॉर्क टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने मानसिक तनाव के बारे में बात की।

05/12/2019