Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of October 2020
 
मूवी-मस्ती

ड्रग्स केसः बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत, शौविक चक्रवर्ती की याचिका खारिज

Wednesday, October 07, 2020 12:45 PM
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच के बीच ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को बुधवार को जमानत दे दी। कोर्ट ने इस मामले में अभिनेत्री के भाई शौविक चक्रवर्ती और ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत याचिकाएं नामंजूर कर दी। कोर्ट ने 1 लाख रुपए के निजी बांड पर रिया को सर्शत जमानत दी है। रिया को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी। कोर्ट ने कहा है कि जमानत के बाद 10 दिनों तक रिया को पुलिस स्टेशन में हाजिरी देनी होगी। एनसीबी ने कहा है कि जिन्हें भी कोर्ट ने बेल दी है वो उसके खिलाफ अपील करेगी।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से ड्रग्स दिए जाने के आरोप में रिया को 8 सितम्बर को गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री को स्थानीय अदालत ने 14 दिनों न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वह करीब 1 महीने से मुंबई की भायखला जेल में बंद थी। इससे पहले विशेष अदालत ने रिया और शौविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी। विशेष अदालत इससे पहले रिया और उसके भाई की जमानत याचिका खारिज कर चुकी है। इसके बाद उन्होंने जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

यह भी पढ़ें:

बिग बॉस में देवोलीना ने सिद्धार्थ को दी धमकी

बिग बॉस में देवोलीना ने सिद्धार्थ को एलिगेशन की धमकी दी। देवोलीना ने सिद्धार्थ से कहा कि वह उन्हें छुएं नहीं अगर ऐसा कि तो उन पर एलिगेशन लगा देंगी।

24/10/2019

जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज, 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आएगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जाह्नवी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म में उन्होंने भारतीय वायुसेना की फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के रोल को बखूबी निभाया है।

01/08/2020

क्या साल 2019 सबसे अच्छा रहा, इस सवाल का दीपिका पादुकोण ने दिया ये जवाब

मशहूर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रविवार को अपनी फिल्म छपाक के प्रामोशन के लिए लखनऊ आईं। यहां उन्होंने अपना जन्मदिन एसिड अटैक सरवाइर के साथ केक काट कर मनाया। उनके साथ फिल्म की निर्माता निर्देशक मेघना गुलजार, सह अभिनेत्री लक्ष्मी और अभिनेता विक्रांत मैसी भी थे।

06/01/2020

मशहूर कोरियॉग्राफर सरोज खान ने दुनिया को कहा अलविदा, कार्डियक अरेस्ट से निधन

बालीवुड की मशहूर कोरियॉग्राफर सरोज खान का शुक्रवार रात हृदयाघात से गुरु नानक अस्पताल में निधन हो गया। वह 71 साल की थीं। सरोज खान पिछले कुछ दिन से अस्वस्थ थीं। मधुमेह से पीड़ित सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

03/07/2020

'छिछोरे' ने की 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। सुशांत और श्रद्धा की जोड़ी वाली फिल्म छह सितंबर को रिलीज हुई है।

11/09/2019

मानवीय संवेदना एवं भावनाओं का ज्वार भाटा यानि छपाक

फिल्म छपाक में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण डॉयलाग बोलती है तो सिनेमाहॉल मानो भयंकर करूणा और मार्मिकता में डूब जाता है।

11/01/2020

अभिनेता बनने के लिए देवानंद ने किया था काफी संघर्ष, भारत सरकार ने दिया था पद्मभूषण

बॉलीवुड में लगभग छह दशक से दर्शको के दिलों पर राज करने वाले सदाबहार अभिनेता देवानंद को अदाकार बनने के ख्वाब को हकीकत में बदलने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा था।

26/09/2019