Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

ड्रग्स केसः बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत, शौविक चक्रवर्ती की याचिका खारिज

Wednesday, October 07, 2020 12:45 PM
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच के बीच ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को बुधवार को जमानत दे दी। कोर्ट ने इस मामले में अभिनेत्री के भाई शौविक चक्रवर्ती और ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत याचिकाएं नामंजूर कर दी। कोर्ट ने 1 लाख रुपए के निजी बांड पर रिया को सर्शत जमानत दी है। रिया को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी। कोर्ट ने कहा है कि जमानत के बाद 10 दिनों तक रिया को पुलिस स्टेशन में हाजिरी देनी होगी। एनसीबी ने कहा है कि जिन्हें भी कोर्ट ने बेल दी है वो उसके खिलाफ अपील करेगी।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से ड्रग्स दिए जाने के आरोप में रिया को 8 सितम्बर को गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री को स्थानीय अदालत ने 14 दिनों न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वह करीब 1 महीने से मुंबई की भायखला जेल में बंद थी। इससे पहले विशेष अदालत ने रिया और शौविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी। विशेष अदालत इससे पहले रिया और उसके भाई की जमानत याचिका खारिज कर चुकी है। इसके बाद उन्होंने जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

'शकुंतला देवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, विद्या बालन ने सोशल साइट पर दी जानकारी

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन में सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से फिल्मों की रिलीज बंद है।

15/05/2020

जबरदस्त लुक को लेकर कांस में छाई हुई हैं दीपिका पादुकोण

फ्रांस में चल रहे 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड अभिनेत्रीयों के अलग- अलग लुक में नजर आ रही हैं। कंगना रनौत, प्रियंका चौपड़ा, और दिपीका पादुकोण इन तीनों एक्ट्रेस का लुक तो सबसे ज्यादा चर्चा में है

18/05/2019

शिल्पा ने लांच किया योगा एप

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने योगा के लिये एक एप लांच किया है। इंटरनेशनल योगा दिवस 21 जून को मनाया जाता है।

18/06/2019

कोरोना नेगेटिव होने के बाद ऐश्वर्या ने फैन्स को दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने फैन्स को उन्हें दुआ देने के लिये शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बेटी आराध्या के साथ फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

29/07/2020

दीपिका पादुकोण ने रणवीर और रणबीर की तुलना की

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच तुलना की है। दीपिका ने कहा कि रणबीर सिंह की ऐक्टिंग काफी स्पॉनटेनियस है। उन्हें ज्यादा तैयारी की जरूरत नहीं होती है। वहीं रणबीर हर कैरेक्टर में पूरी तरह से घुस जाते हैं।

14/10/2019

सनी देओल फिर मचायेंगे गदर

बॉलीवुड के माचो हीरो सनी देओल सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2001 में प्रदर्शित अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

06/05/2019

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को कोरोना के हल्के लक्षण होने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

12/07/2020