Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

वैलेंटाइन डे पर 'ही-मैन' रेस्तरां खोलेंगे अभिनेता धर्मेंद्र, खेतों से खाने की टेबल पर आएगा सामान

Thursday, February 13, 2020 15:40 PM
अभिनेता धर्मेंद्र (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर 'ही-मैन' रेस्तरां खोलने जा रहे हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल बातें शेयर करते रहते हैं। धर्मेंद्र ने अपने प्रशंसकों के बीच एक यह शेयर किया है। वह वैलेंटाइन डे के दिन ही-मैन नामक एक नया रेस्तरां खोलने जा रहे हैं। मशहूर गरम-धरम ढाबा के बाद यह धर्मेंद्र का दूसरा रेस्तरां है। करनाल हाइवे पर वह इस रेस्तरां को खोलने जा रहे हैं।

धर्मेंद्र ने बताया है कि इस रेस्तरां को वैलेंटाइन डे के दिन शुरू किया जाएगा। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र के इस रेस्तरां की खासियत यह है कि खेतों से सीधा खाने की टेबल पर सामान आएगा। धर्मेंद्र ने घोषणा करते हुए कहा कि प्रिय दोस्तों,  रेस्तरां गरम धरम ढाबा की कामयाबी के बाद, अब खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां ही मैन की शुरुआत करने जा रहे हैं। आपके प्यार और सम्मान का तहेदिल से आदर करता हूं। आप सबको ढेर सारा प्यार, आपका धरम।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत केस: ईडी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से की 18 घंटे पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से अपने कार्यालय में करीब 18 घंटे तक पूछताछ की है। ईडी ने 14 जून को आत्महत्या करने वाले सुशांत सिंह से संबंधित वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ करने के लिए शोविक को शनिवार दोपहर अपने कार्यालय बुलाया था।

09/08/2020

खिलौना निगलने से बच्ची की मौत

टीवी एक्टर प्रतीश वोरा की दो साल की बेटी की मौत हो गई है। प्रतीश की बेटी अपने घर में प्लास्टिक के खिलौने के साथ खेल रही थी।

10/05/2019

दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान दक्षिण भारतीय फिल्म थालापैथी 63 में खलनायक का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

24/04/2019

सूरज पंचोली ने किया फिल्म सैटेलाइट शंकर का प्रमोशन

पिछले सात से आठ साल मेरे लिए काफी कठिन रहे हैं। इस दौरान मैंने अपने आप पर विश्वास रखा कि अगर मैं सही हूं तो मुझे कोई गलत नहीं कर सकता। इसके साथ ही गलत किया तो कोई बचा नहीं सकता।

02/11/2019

ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को किया सम्मानित

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को सम्मानित किया। ऋतिक ने आनंद के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। ऋतिक ने कहा कि पिछले जन्म में वह भी बिहारी थे।

17/07/2019

मेरी गुड़िया में बजाज बनेंगे कॉफी प्लांटेशन के मालिक

टीवी एक्टर बजाज एक लम्बे समय के बाद जल्द ही छोटे पर्दे पर एक यूनिक शो मेरी गुड़िया के साथ लौट रहे हैं।

13/12/2019

'धूम-4' में विलेन का किरदार निभा सकती है दीपिका पादुकोण, साल के अंत तक शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म 'धूम-4' बनाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। चर्चा है कि दीपिका इस फिल्म में लेडी खलनायक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यशराज बैनर 'धूम-4' में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है। दोनों के बीच शूटिंग डेट्स को लेकर बातचीत हो रही है।

04/01/2021